April 16, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: बांग्लादेशी कप्तान का बड़ा बयान, बताया जीत के करीब पहुंचकर कैसे हार गए?

IND vs BAN: बांग्लादेशी कप्तान का बड़ा बयान, बताया जीत के करीब पहुंचकर कैसे हार गए?

नई दिल्ली। भारतीय टीम का बांग्लादेशी दौरा खत्म हो चुका है। इस दौरे पर टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली, इसके बाद भारतीय टीम 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली। बांग्लादेश के टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को बहुत कड़ी फाईट दी। इस लो स्कोरिंग मैच पर बांग्लादेश ने अपना दबाव बना कर रखा था, लेकिन उन्होंने मुकाबले को गंवा दिया। दूसरे टेस्ट में जीत के काफी करीब पहुंचकर बांग्लादेशी टीम इस मुकाबले को हार गई, जिस पर कप्तान शाकिब अल हसन ने बड़ा बयान दिया है।

शाकिब के कप्तानी में हारी टीम

बता दें कि शाकिब अल हसन के कप्तानी वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज में एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई। वहीं दूसरा मुकाबला जो ढाका के शेर-ए-बंग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया खेल के बीच में एक समय ऐसा आया, जब बांग्लादेश जीत के बेहद करीब पहुंच गया था। लेकिन जीत के बेहद के करीब पहुंचकर भी बांग्लादेश को मुकाबला गंवाना पड़ा। अब कप्तान शाकिब अल हसन ने बड़ा बयान दिया है और बताया की किस वजह से हमने ये मैच हारा है।

खराब फील्डिंग बनी वजह

ढाका के शेर-ए-बांग्ला मैदान में खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में बांग्लादेश जीत के करीब पहुंचकर हार गई। वो ये मैच आसानी से जीत जाती लेकिन बांग्लादेश को खराब फील्डिंग का खामियाजा भुगतना पड़ा। मैच के बाद बांग्लादेश कप्तान शाकिब अल हसन ने बताया कि, ‘ टेस्ट मुकाबले में कैच छोड़ना काफी निराशानजनक है। इस मोमेंट ( कैच छोड़ना ) ने मुकाबले में अंतर बढ़ा दिया। पहली पारी में हम उनको 314 रनों के बजाय 250 पर आउट कर सकते थे, इसके अलावा दूसरी पारी में भी हमारे पास मौका था लेकिन ये खेल का हिस्सा है। ’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो