April 19, 2024
  • होम
  • BAN vs AFG: बांग्लादेश का एशिया कप में पहला मैच आज, जीत बरकरार रखना चाहेगा अफगानिस्तान

BAN vs AFG: बांग्लादेश का एशिया कप में पहला मैच आज, जीत बरकरार रखना चाहेगा अफगानिस्तान

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज मेजबान श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच हुए टी-20 मैच से हुआ था। इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने 8 विकेट से एकतरफा मैच जीता था। अब इस बड़े टूर्नामेंट में अफगानिस्तान का दूसरा मैच 30 अगस्त यानि आज बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। अफगानिस्तान का आत्मविश्वास इस समय काफी बढ़ा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश की क्रिकेट टीम इस एशिया कप में अपना पहला मैच खेलेगी। ये मुकाबला आज रात 7.30 बजे यूएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

बेहतरीन फॉर्म में है अफगानिस्तान

ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के कप्तानी में बांग्लादेशी टी-20 टीम के लिए 2022 का कैलेंडर काफी निराशाजनक रहा है। बता दें कि इनहोंने पाकिस्तान, वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ एक-एक सीरीज इसी साल हार चुकी है, लेकिन अब ये टीम एशिया कप का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी। फिलहाल अफगान की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रही है और बांग्लादेश के लिए उनसे मैच जीतना इतना आसान नहीं होगा।

बांग्लादेश के सीनियर्स को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

बता दें कि शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की कप्तानी वाली बांग्लादेश की टीम के बड़े चेहरे अच्छा प्रदर्शन करने में लगातार नाकामयाब रहे हैं। इस टीम के तीन बेस्ट बल्लेबाज महामदुल्लाह, मुशफिकुर रहीम और खुद कप्तान शाकिब अल हसन एक साथ बेहतर प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं, जिसके बाद गेंदबाजी यूनिट पर मैच जिताने का पूरा दामोदार आ जाता है। अगर शानदार फॉर्म में चल रहे अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश की टीम मैच जीतना चाहती है तो टीम के सीनियर प्लेयरों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

Shoaib Akhtar: पूर्व पाक गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम पर कसा तंज, हार्दिक के बारे में कही ये बात

IND vs PAK: एशिया कप 2022 में दो बार भारत-पाकिस्तान के बीच होगी टक्कर! जानिए कब और कैसे?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो