Asia Cup: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा दावा, इन भारतीय खिलाड़ियों को बताया एक्स फैक्टर

नई दिल्ली। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है, एशिया कप 2022 का आगाज आज शाम 7.30 बजे श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान के मैच से होगा, यह मैच यूएई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत को अपना पहला मैच चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना ये मैच 28 अगस्त यानि कल खेला जाएगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एशिया कप शुरू होने के ठीक पहले एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को एक्स फैक्टर बताया है।

ये खिलाड़ी हैं एक्स फैक्टर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिए अपने बयान में कहा है कि, भारतीय टीम के पास इस समय कई एक्स फैक्टर्स हैं। हमारी टीम में रोहित, विराट, राहुल, पंत, जडेजा और हार्दिक जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो मैच के रूख को किसी भी दिशा में मोड़ने में सक्षम हैं। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ भी बाबर और रिजवान हैं इसी के साथ दूसरे युवा गेंदबाज भी है। इसका मतलब एक्स फैक्टर दोनों ही टीमों के पास हैं, जो टीम अच्छा खेलेगी वो टीम जीतेगी। वहीं भारत के पास विराट जैसा बड़ा खिलाड़ी भी मौजूद है जो रन बनाने के लिए काफी बेकरार होंगे, हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान के खिलाफ वो जरूर रन बनाएंगे।

पिछला हिसाब चुकता करना चाहेगा भारत

दुनियाभर में वैसे तो कई क्रिकेट टीमें खेलती हैं, जिनके बीच आपस में मुकाबले होते रहते हैं। लेकिन जब भारत-पाक मैच होता है क्रिकेट प्रेमियों के अंदर रोमांच अपने चरम पर होता है। हालांकि पड़ोसी देश होने के बावजूद इन दोनों देशो के बीच में बहुत कम ही मैच खेले जाते हैं, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी मैच लगभग 9 महीनें पहले वर्ल्डकप के दौरान खेला था जो की टी-20 फॉर्मेट का मैच था। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में कप्तान रोहित कल होने वाले पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जीत हासिल करके अपनी पिछली हार का बदला लेना चाहेंगे।

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11, कप्तान रोहित इन खिलाड़ियों को टीम में देंगे मौका

Asia Cup 2022: गांगुली ने कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले दी बड़ी चेतावनी, कहा- ‘अब बनाने होंगे रन’

Latest news