April 24, 2024
  • होम
  • Asia Cup 2022: अगले मैच में कप्तान रोहित इस दिग्गज खिलाड़ी को करेंगे टीम से बाहर, पंत की वापसी तय!

Asia Cup 2022: अगले मैच में कप्तान रोहित इस दिग्गज खिलाड़ी को करेंगे टीम से बाहर, पंत की वापसी तय!

नई दिल्ली। बीते एक-दो साल में ऋषभ पंत भारतीय के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रहे हैं, उसके बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 टीम में उन्हें जगह ना मिलना हर किसी को हैरान कर गया। आगामी होने वाले टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों में जुटी भारतीय ने जब यह फैसला लिया, तब क्रिकेट प्रशसंक भी सोशल मीडिया पर हैरान नज़र आए।

ये दिग्गज टीम से हो सकते हैं बाहर

पाकिस्तान से टीम इंडिया भले जीत गई, लेकिन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का फॉर्म कप्तान रोहित शर्मा के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इस मैच में राहुल पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। बता दें कि वह तेज गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर बोल्ड हुए। राहुल इससे पहले जिंबाब्वे दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी बल्ले से फ्लाप रहे थे।

2 महीने बाद टीम में हुई थी एंट्री

जिंबाब्वे टूर पर खेले गए तीन वनडे मुकाबलो की सीरीज में राहुल सिर्फ 31 रन बना पाए थे, हालांकि ये वनडे श्रृंखला थी। तीन में से शुरूआती दो मुकाबलों में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। राहुल जिम्बाब्वे के खिलाफ इस मुकाबले से करीब 2 महीने के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे थे।

पंत की होगी वापसी

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के बाहर होने पर स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की टीम में वापसी हो सकती है। पंत को एशिया कप के पहले मुकाबले में मैदान पर नहीं उतारा गया था। इस मैच में अनुभवी दिनेश कार्तिक ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाई थी। पहले मैच में पंत को टीम से बाहर करने पर रोहित शर्मा के फैसले पर सवाल उठने लगे थे। पंत का फॉर्म फिलहाल अच्छा चल रहा है, ऐसे में उन्हें टीम के प्लेइंग-11 से बाहर करने पर फैंस भड़क गए।

IND vs PAK: भारत की पाकिस्तान पर रोमांचक जीत, हार्दिक पांड्या ने लगाया विनिंग छक्का

IND vs PAK: पाकिस्तान पर भारतीय टीम की धमाकेदार जीत, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन