June 17, 2024
  • होम
  • Sanju Samson: संजू सैमसन को टीम से बाहर रखने पर भड़के आशीष नेहरा, सिलेक्टर्स पर उठाए सवाल

Sanju Samson: संजू सैमसन को टीम से बाहर रखने पर भड़के आशीष नेहरा, सिलेक्टर्स पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। यहां पर टीम इंडिया तीन मैचों की टी-20 सीरीज जीतने के बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इस दौरे पर भारत के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया है। लेकिन टी-20 श्रृंखला में उनको प्लेइंग -11 में शामिल नहीं किया गया, वहीं वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी उनको खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में क्रिकेट एक्सपर्ट उनको मौका नहीं देने पर भड़के हुए हैं। अब पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी संजू को बाहर रखने पर चयनकर्ताओं पर सवाल उठाया है।

संजू प्लेइंग-11 से थे बाहर

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया था। इस दौरान उन्होंने 36 रन बनाए थे। लेकिन फिर उनको दूसरे वनडे से बाहर बैठा दिया गया था। बता दें कि इससे पहले टी-20 सीरीज में भी इस विस्फोटक बल्लेबाज को प्लेइंग-11 में नहीं शामिल किया गया था। अब संजू को दूसरे वनडे से ड्रॉप करने पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं।

संजू की जगह हुड्डा को मिला मौका

बता दें कि टी-20 सीरीज जीतने के बाद भारत को पहले वनडे मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे वनडे मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाज संजू सैमसन को प्लेइंग-11 से बाहर कर दिया गया था, जिसपर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज नाराज हैं। उन्होंने संजू सैमसन को बाहर करने के कारण टीम सेलेक्टर्स पर सवाल उठाए हैं। इस मैच में संजू की जगह ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया था।

आशीष नेहरा ने कही ये बात

आशीष नेहरा ने कहा कि, ‘ मुझे ऐसा लगता है कि टीम मैनेजमेंट ने संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा उनकी गेंदबाजी की वजह से चुना है। लेकिन आपके पास पहले से ही वॉशिंगटन सुंदर जैसा प्लेयर मौजूद है। हुड्डा आपके छठे गेंदबाजी विकल्प हैं, लेकिन ये विकल्प अच्छा नहीं है। आप दो गलत चीजों को मिलाकर एक सही चीज नहीं कर सकते। ‘ नेहरा ने संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर को बाहर किए जाने पर अपना बयान दिया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन