May 26, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: वनडे सीरीज हारने के बाद टेस्ट में भी भारत की बढ़ी मुश्किल, घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल

IND vs BAN: वनडे सीरीज हारने के बाद टेस्ट में भी भारत की बढ़ी मुश्किल, घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल

नई दिल्ली। टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश दौरे पर है। जहां पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा चुकी है और अब दो मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस श्रृंखला से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है और टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गया है।

रोहित शर्मा चोटिल होकर हुए बाहर

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 14 दिसंबर से होने वाली है। इस मैच में टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गया है। दरअसल भारत के मैच विनर खिलाड़ी रोहित शर्मा तीसरे वनडे में चोटिल हो गए थे। ऐसे में वो पूरे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित को फिल्डिंग के दौरान बांए हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी।

यहां होंगे दो मैचों की टेस्ट सीरीज

बता दें कि भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला 14 से 18 दिसंबर के बीच जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा, वहीं दूसरा मुकाबला 22 से 26 दिसंबर ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

शुरुआती दो वनडे मैच हारा भारत

दरअसल टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज पहले ही गंवा चुकी है। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे मुकबला भारतीय टीम को 5 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। जिसके कारण बांग्लादेश ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली थी

सीरीज हार का बदला लेगी टीम!

तीसरे मैच में ईशान किशन और विराट कोहली के ताबड़तोड़ प्रदर्शन के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 227 रनों के बड़े मार्जिन से हरा दिया, हालांकि टीम को सीरीज गंवानी पड़ी। ऐसे में टेस्ट सीरीज जीत कप भारतीय टीम इस हार का बदला लेना चाहेगी।

IND vs BAN: मैच के बाद कप्तान राहुल का बड़ा बयान, दो खिलाड़ियों को बताया जीत का हीरो

Virat Kohli: विराट कोहली ने बनाया महारिकॉर्ड, दिग्गज रिकी पोंटिंग को पछाड़ा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन