AFG vs PAK: आज अफगानिस्तान के सामने पाकिस्तानी चुनौती, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 का दसवां मैच भारत के दो पड़ोसी मुल्को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। ये मैच 7 सितंबर यानि बुधवार को दुबई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। दोनों टीमें बेहतरीन फॉर्म में हैं हालांकि अफगानिस्तान को अपने पिछले मुकाबले में एशिया कप इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम और 2022 टूर्नामेंट की मेजबान टीम श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पाकिस्तान ने अपने पिछलें मुकाबले में एशिया कप की सबसे सफल टीम भारत को 5 विकेट से हराया था, जिसके बाद से ये आत्मविश्वास से भरा हुआ है।

भारत की मुकाबले पर रहेगी नजर

एशिया कप 2022 में आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान का आमना-सामना होने वाला है। ये मैच दोनों टीमों के दृष्टिकोण से बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है। इनके अलावा मुकाबले पर भारत की भी नजर रहेगी, कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे आज मैच में अफनानिस्तान की जीत हो। अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया के लिए एशिया कप 2022 के फाइनल के लिए दरवाजे खुले रहेंगे और भारत को अपना अगले मैच ( भारत बनाम अफगानिस्तान ) में ज्यादा रनों से जीत दर्ज करने की जरूरत होगी।

मुकाबले पर रहेगी सारी टीमों की नजर

फिलहाल आज का अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मुकाबला एशिया कप 2022 के सुपर-4 की सभी टीमो के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण है। इस मैच पर अफगानिस्तान और पाकिस्तान के अलावा भारत और श्रीलंका की भी नजर रहेगी। इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए दोनों टीमें अपना बेस्ट प्लेइंग-11 उतारेंगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

अफगानिस्तान की संभवित प्लेइंग-11

हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, रहमानुल्ला गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम ज़दरान, नजीबुल्लाह ज़दरान, करीम जनत, मोहम्मद नबी (कप्तान), राशिद ख़ान, अज़मतुल्लाह ओमरज़ई, नवीन-उल-हक, मुजीब उर रहमान, फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी।

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग-11

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तीखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रउफ शादाब खान, मोहम्मद हसनैन।

IND vs SRI: मैच के बाद कप्तान रोहित का बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को बताया हार की वजह

IND vs SRI: पाकिस्तान के बाद अब श्रीलंका से भी हारा भारत, रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से मिली शिकस्त

Latest news

spot_img