बुध और शुक्र मिलकर बनाएंगे राजयोग, इन राशियों पर होगी धन की वर्षा

नई दिल्ली: काफी वक्त से मिथुन राशि में बुध ग्रह प्रवेश किए हुए हैं। जिसके चलते शुक्र ग्रह ने भी बीती 13 जुलाई को इसी राशि में प्रवेश किया है और जिसके चलते राजयोग का निर्माण हो रहा है।

क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र ?

ज्योतिष शास्त्र की माने तो हर राशि का प्रभाव दूसरी राशि पर भी पड़ता है. वहीं जब एक राशि को एक साथ दो-दो ग्रहों का सहयोग मिलता है तो उसे युति होना कहा जाता है. काफी वक्त से मिथुन राशि में बुध ग्रह प्रवेश किया हुआ हैं. शुक्र ग्रह ने भी 13 जुलाई को इसी राशि में प्रवेश किया है. बुध और शुक्र ग्रहों का एक साथ एक राशि में होने के कारण महाराजयोग बन रहा है. सभी 12 राशियों पर इसका सीधा असर पड़ने वाला है. लेकिन इस महाराजयोग का राशियों पर अच्छा असर होगा. धन की प्राप्ति भी इन राशियों को होगी।

मिथुन राशि

2 राजयोगों का निर्माण मिथुन राशि वालों की कुंडली में हुआ है। गोचर कुंडली में इन जातकों की बुध स्वराशि में विराजमान हैं। जिस कारण भद्र नाम के राजयोग का निर्माण हो रहा है। इसके अलावा केंद्र त्रिकोण राजयोग भी इस राशि में शुक्र ग्रह के साथ बैठने से बन रहा है। जो काफी लाभदायक है। इससे काम में सफलता मिलेगी और भाग्य का भी सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि

ये राजयोग कन्या राशि वालों के लिए भी काफी लाभदायक साबित होने वाला है. गोचर कुंडली इस राशि के जातकों की बुध ग्रह भद्र नाम के राजयोग का निर्माण कर रहे हैं. आपके व्यापार पर इसका अच्छा प्रभाव पड़ेगा खुशी का माहौल घर में रहेगा और संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर भी आपको सुनने को मिल सकती है. कार्यस्थल पर भी आपको काफी सम्मान मिलेगा.

मकर राशि

दो राजयोग मकर राशि के जातकों की गोचर कुंडली में भी बन रहे हैं. मकर राशि में रूचक और शश नाम के राजयोग का प्रवेश हुआ है. आपको धन की प्राप्ति इस योग से होगी और सभी काम पूरे होंगे. अच्छी नौकरी के भी आसार बन रहे हैं. प्रोफेशनल लाइफ में अच्छी सफलता हासिल होगी।

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

 

Latest news

spot_img