June 16, 2024
  • होम
  • राम मंदिर के उद्घाटन से पहले रिलीज़ हुआ रवि किशन का म्यूजिक वीडियो ‘ Ayodhya ke Shriram’

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले रिलीज़ हुआ रवि किशन का म्यूजिक वीडियो ‘ Ayodhya ke Shriram’

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 19, 2024, 4:54 pm IST

नई दिल्ली। देश भर में राम मंदिर के उद्घाटन की धूम मची हुई है। इस वक्त आम जनता से लेकर सारे सेलेब्स भी राम की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इस अवसर पर अभिनेता और सांसद रवि किशन ने अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘अयोध्या के श्रीराम’ (Ayodhya ke Shriram) को रिलीज़ कर दिया है। बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो में अभिनेता रवि किशन ने भी अपनी आवाज़ दी है। सुपरस्टार के इस नए भजन को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन से पहले रिलीज किया गया है, जो कि चर्चा में बना हुआ है।

प्रभु राम की भक्ति में डूबे रवि किशन

‘अयोध्या के श्रीराम’(Ayodhya ke Shriram) में रवि किशन, जय श्रीराम के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।साथ ही रवि किशन के इस गाने ने पूरा माहौल राममय कर दिया है। इस म्यूज़िक वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरफ से भोजपुरी स्टार राम की भक्ति में झूमते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना रिलीज़ होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। बता दें कि हाल ही में रवि किशन ने अपने इस म्यूज़िक वीडियो को लेकर कहा था कि पूरे विश्व की नजरें प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर उद्घाटन पर टिकी हुई हैं। विश्व के श्रद्धेय प्रभु श्री राम के चरणों में यह म्यूजिक वीडियो समर्पित है।

‘अयोध्या के श्रीराम’ के बारे में

इस म्यूजिक वीडियो ‘अयोध्या के श्रीराम’(Ayodhya ke Shriram) के संगीतकार माधव एस राजपूत हैं। वहीं गीत को मिनाक्षी एसआर और प्रणव वत्स ने लिखा है। जबकि संगीतकार माधव एस राजपूत ने ही रफ ट्रैक गाए थे, जिसे रवि किशन ने अपनी आवाज में दिल्ली के सफदरगंज के कथारस स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था। ये म्यूजिक वीडियो अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले रिलीज़ किया जा चुका है। बता दें कि रवि किशन से पहले एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी राम भजन ‘राम सबके हैं’ रिलीज किया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।

ये भी पढ़ें- आंखों में पट्‌टी, सिर पर सूर्य भगवान… प्राण प्रतिष्ठा से पहले देखिए रामलला की पहली झलक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन