June 17, 2024
  • होम
  • JNUSU और JNUTA का साथ पहलवानों को मिला

JNUSU और JNUTA का साथ पहलवानों को मिला

नई दिल्ली : 29 दिन से पहलवान दिल्ली के जतंर-मंतर पर बीजेपी सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है. पहलवान बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. इसी बीच पहलवान आज जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंचे. पहलवानों का साथ JNUSU और JNUTA का मिला. JNUSU और JNUTA ने मिलकर पहलवानों के लिए मार्च निकाला और जनसभाएं की.

बजरंग पूनिया ने स्वीकार की बृजभूषण सिंह की चुनौती

पहलवान बजरंग पूनिया ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की नार्को टेस्ट कराने वाली चुनौती को स्वीकार कर लिया है. पूनिया ने कहा है कि अगर फेडरेशन के घोटाले गिनने हैं तो हम सभी पहलवान नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि जिन लड़कियों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, वे भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही पूनिया ने कोच जितेंद्र, धीरेंद्र और विनोद तोमर का भी नार्को टेस्ट कराने की मांग की है.

बृजभूषण सिंह ने दी थी चुनौती

इससे पहले रविवार को बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कहा था कि वे नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी शर्त है कि उनके साथ पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का भी टेस्ट होना चाहिए. बीजेपी सांसद ने आगे कहा था कि अगर दोनों पहलवान नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं तो वह भी इसके लिए तैयार हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन