April 22, 2024
  • होम
  • मुट्ठी में दुनिया: इनखबर वेबसाइट नये तेवर व कलेवर में रिलॉंच

मुट्ठी में दुनिया: इनखबर वेबसाइट नये तेवर व कलेवर में रिलॉंच

नई दिल्ली: आईटीवी नेटवर्क का डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म इनख़बर नये तेवर व कलेवर के साथ आपके सामने है. बदलते दौर के साथ इनखबर ने वेबसाइट में कई बड़े बदलाव किये हैं. मुट्ठी में सिमटती दुनिया की जानकारी आपको अब और जल्दी मिलेगी और वो भी आपके सुविधानुसार. पिछले 13 सालों से आप इनख़बर को खूब सारा प्यार दे रहे हैं, उम्मीद है कि नया लुक आपको अच्छा लगेगा. इनखबर में बीच-बीच में कई बदलाव किए गए थे लेकिन टेक और सोशल मीडिया के दौर में सब कुछ एक जगह समेटने की जरूरत शिद्दत से महसूस की जा रही थी जिसे इनखबर टीम ने आपके मोबाइल में देने की कोशिश की है. अब आप खबरों के साथ साथ वेबसाइट पर ही देश दुनिया की ढेरों जानकारी वीडियो और रील फार्म में देख सकेंगे. मकसद एकदम साफ है कि आप तक सही और सटीक खबरें जल्दी पहुंचे।

होम पेज पर सब कुछ दिखेगा

पहले जहां आप ख़बरों को अलग-अलग कैटेगरी में जाकर पढ़ते थे लेकिन अब आपको वेबसाइट के होम पेज पर ही अलग-अलग कैटेगरी देखने को मिल जायेगा जहां आप सीधे केटेगरी में जाकर ख़बरों को पढ़ सकते हैं. आपको बता दें कि इस बार भोजपुरी सिनेमा, खबर जरा हटकर, और वीडियो सेक्शन को भी जोड़ा गया है, जहां आपको भोजपुरी तड़का के साथ काफी रोचक खबरें पढ़ने को मिलेगी. इतना ही नहीं आप वीडियो के केटेगरी में जाकर हमारे यूट्यूब चॅनेल पर डाले गए वीडियो को भी देख सकते हैं इसके साथ ही आप खेल, व्यापार, अध्यात्म, मनोरंजन, टेक और देश -दुनिया की तमाम ख़बरें वेबसाइट की केटेगरी में जा कर पढ़ सकते हैं और हाँ अगर आप रील्स और शॉर्ट्स वीडियो देखना पसंद करते है तो उसके लिए भी इनख़बर की वेबसाइट पर शॉर्ट्स की केटेगरी देखने को मिलेगी जहाँ आप रोचक और वायरल वीडियो देखने का आनंद उठा सकते हैं. आपको बता दें की इनख़बर सिर्फ वेबसाइट और यूट्यूब तक ही सीमित नहीं है, इनख़बर आपको लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दिखेगा पहले सटीक खबरों के साथ जो दिख रहा था उसमें और तेजी आएगी।

वेबसाइट पर यूट्यूब

यूट्यूब पर इनखबर का परिवार 6 मिलियन पार कर चुका है और फेसबुक पर लगभग 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अगर आप भी हमारे सोशल मीडिया के अलग -अलग प्लेटफार्म से जुड़ना चाहते हैं तो वेबसाइट के दाएं साइड में ऊपर उन सभी प्लेटफार्म के लिंक दिए हुए है जहाँ उनके आइकॉन आपको दिख जाएंगे जिसपर क्लिक कर आप हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ सकते हैं।

राज्यों में इनख़बर

हमें आपको ये बताते हुए काफी ख़ुशी हो रही है की हाल ही में इनख़बर के अलग-अलग रीजनल चैनल यूपी, बिहार, भोजपुरी, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान को भी लांच किया गया है जहां आप इन राज्यों से जुडी ख़बरों को विस्तार से पढ़ सकते हैं और वीडियो देख सकते हैं. अगर आप इन राज्यों से जुडी ख़बरों को पढ़ना चाहते है तो सीधे इनख़बर की नेशनल वेबसाइट से रिजनल वेबसाइट पर जा सकते हैं इसके लिए बस आपको होम पेज के नीचे जाना होगा जहां आपको अलग अलग राज्यों से जुडी वेबसाइट के लिंक राज्यों के नाम से दिख जाएंगी. इस पर क्लिक करते ही आप उस राज्य की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे।

इनखबर का अपना अगल क्रेज

बता दें कि इन खबर डिजिटल दुनियां में आये दिन लगातार बुलंदियों को छूता जा रहा है, सोशल मीडिया के दौर में इनखबर का अपना अगल क्रेज है, जहां आपको सबसे तेज और सटीक ख़बरें समय पर देखने को मिलती हैं यही वजह है कि हाल ही में काफी तेजी से यू ट्यूब पर इनख़बर ने छ मिलियन के परिवार को जल्द ही पूरा कर लिया।

पाठकों का बेशुमार प्यार व भरोसा

इनख़बर के संपादक विद्याशंकर तिवारी ने वेबसाइट की रीलॉन्चिंग करते हुए कहा कि डिजिटल मीडिया की आज की सबसे बड़ी चुनौती विश्वसनीयता को बनाये रखना है. इनख़बर डिजिटल दुनिया का एक भरोसेमंद प्लेटफ़ॉर्म है और भविष्य में भी इस कसौटी पर खरा उतरने के लिए दिन रात मेहनत करेगा. हमारी सफलता पाठकों के प्यार और भरोसे पर निर्भर करती है, आपके बिना हम एक कदम नहीं चल सकते. उम्मीद है कि आप अपना प्यार पूर्वत लुटाते रहेंगे. इस मौके पर इनख़बर की पूरी टीम मौजूद थी और उसका उत्साह देखने लायक था।

नया अवतार कैसा लगा

इनख़बर का नया अवतार आपको कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं. इनख़बर को बेशुमार प्यार देने के लिए आप सबका बहुत-बहुत धन्यवाद्। फिलहाल इतना ही, देश दुनिया की तमाम ख़बरों के लिए आप बने रहें इनख़बर के साथ. रहिए न बेखबर, देखते रहिए इनखबर!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो