डिब्रूगढ़ जेल में बंद Amritpal Singh से मिलने पहुंची पत्नी किरणदीप कौर

चंडीगढ़: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) से आज गुरुवार (4 मई) को उसकी पत्नी किरणदीप कौर डिब्रूगढ़ जेल में मुलाकात करने पहुंची। परमिशन मिलने के बाद खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर सोमवार (1 मई) ही घर से रवाना हो चुकी थी। किरणदीप कौर के साथ शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य और वकील का एक जत्था भी डिब्रूगढ़ जेल पंहुचा है.

अमृतपाल से मिलने पहुंची किरणदीप कौर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर सोमवार ही अमृतसर से दिल्ली के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुई थी। इतना ही नहीं वह सोमवार (1 मई) की शाम से गुरुवार सुबह तक वह दिल्ली में ही रुकी हुई थी। वहीं आज गुरुवार सुबह ही वह दिल्ली से असम के लिए रवाना हो गई थी। वहीं इससे पहले भी चाचा और चचेरा भाई अमृतपाल सिंह से मिलने जेल पहुंचे थे। इसी बीच खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह ने एक संदेश कौम के नाम जारी किया था और साथ ही इस मामले में पकड़े गए सिखों को एकजुट होकर केस लड़ने की राय दी थी।

जानकारी के मुताबिक खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अपने समर्थकों के साथ 18 मार्च को पंजाब के अमृतसर के गांव जल्लूपुर खेड़ा से मोगा के लिए निकला था। तब से लेकर आज तक अमृतपाल सिंह और उसकी पत्नी किरणदीप कौर नहीं मिले है। बता दें कि करीब डेढ़ महीने के बाद किरणदीप कौर अमृतपाल सिंह से मिलने डिब्रूगढ़ जेल पहुंची है. बता दें कि इससे पहले अमृतपाल की NRI पत्नी किरणदीप कौर को 20 अप्रैल को अमृतसर एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने विदेश जाने से रोका था।

Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर पहलवानों और पुलिस में झड़प, विनेश फोगाट के छलके आंसू

Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर धरना फिर शानदार होटल में खाना, बजरंग पूनिया को देनी पड़ी सफाई

Latest news

spot_img