April 23, 2024
  • होम
  • PM मोदी ने क्यों किया था CJI को फोन? जस्टिस चंद्रचूड़ ने बताया पुराना किस्सा

PM मोदी ने क्यों किया था CJI को फोन? जस्टिस चंद्रचूड़ ने बताया पुराना किस्सा

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 22, 2024, 1:51 pm IST

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट परिसर में मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने आयुष समग्र कल्याण केंद्र का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने अपने कोविड महामारी के दौरान का अनुभव साझा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘कोविड फैलने के बाद से मैं आयुष से जुड़ा हुआ हूं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे फोन किया और कहा कि आप कोविड से पीड़ित हैं और मुझे उम्मीद है कि सब कुछ सही हो जाएगा।

बताया पुराना किस्सा

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, CJI चंद्रचूड़ ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुझसे आगे कहा मुझे एहसास है कि आप अच्छी हालत में नहीं हैं, लेकिन हम सब कुछ करेंगे। एक वैद्य हैं जो की आयुष में सचिव भी हैं और मैं उनके साथ एक कॉल की व्यवस्था करूंगा जो आपके लिए दवा और सब कुछ भेज देंगे।

आयुष से कराया इलाज

मुख्य न्यायाधीश ने आगे कहा कि जब मैं कोविड से पीड़ित था तो मैंने आयुष से दवा ली। उन्होंने बताया कि दूसरी और तीसरी बार जब मुझे कोविड हुआ, तो मैंने बिल्कुल भी एलोपैथिक दवाई नहीं ली। चीफ जस्टिस ने कहा कि सभी जज, उनके परिवार और सुप्रीम कोर्ट के 2000 से अधिक स्टाफ सदस्य, मैं उनके लिए बहुत चिंतित हूं क्योंकि उनको जजों जैसी सुविधाएं नहीं मिलती हैं।

Arvind Kejriwal ED Summon: ‘कोर्ट के फैसले का इंतजार क्यों नहीं?’ ED के 7वें समन पर बोली AAP

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो