कहां होगी मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी, जानें सारी डिटेल्स

Akash Anand Wedding: इस महीने उत्तर प्रदेश में बसपा सुप्रीमो मायावती के घर शहनाई बजेगी। मायावती के भतीजे और बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर (National Coordinator) आकाश आनंद की शादी 26 मार्च को है। आपको बता दें, उनकी शादी पूर्व राज्यसभा सदस्य अशोक सिद्धार्थ की बेटी के साथ तय हुई थी। लेकिन इसी बीच उनके घर मेहमानों के आने को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

 

किसे नहीं बुलाया जाएगा

 

बताया जा रहा है कि मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी में विपक्षी पार्टी के किसी नेता को नहीं बुलाया जाएगा। इस बात का जिक्र आकाश आनंद के होने वाले ससुर अशोक सिद्धार्थ ने पिछले दिनों एबीपी गंगा से किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि आकाश आनंद और उनकी बेटी की शादी परिवार वालों के बीच ही होगी। दूसरे शब्दों में कहें तो शादी में विपक्षी पार्टी के किसी बड़े नेता को नहीं बुलाया गया है। केवल पार्टी के नेताओं को आमंत्रित किया गया था।

 

कौन हैं आकाश आनंद की पत्नी?

 

मायावती के भांजे आकाश आनंद की शादी 26 मार्च को गुरुग्राम में हो रही है जबकि रिसेप्शन 28 मार्च को नोएडा में होगा। आकाश आनंद के ससुर अशोक सिद्धार्थ मायावती के विश्वस्त नेताओं में से हैं। आकाश आनंद, अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा से शादी करेंगे। अशोक सिद्धार्थ की बेटी अभी डॉक्टर है। सूत्रों की माने तो उन्होंने हाल ही में अपने सरकारी पद से इस्तीफा दे दिया था। बीते दिनों आकाश आनंद की शादी के इनविटेशन की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

 

शादी के कार्ड में खास बात

मालूम हो कि आकाश-प्रज्ञा शादी के कार्ड में महात्मा बुद्ध की तस्वीर को खास जगह दी गई है। वहीं शादी के कार्ड में सबसे पहले बसपा की सुप्रीम मायावती का नाम आता है। इसके साथ ही आकाश के परिवार और फिर प्रज्ञा के परिवार का नाम लिखा। मायावती के भतीजे की शादी के कार्ड की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

 

 

Latest news