May 26, 2024
  • होम
  • "जहाँ BJP नहीं जीती, वहाँ के वोट शेयर जनता के प्यार का गवाह"-PM मोदी

"जहाँ BJP नहीं जीती, वहाँ के वोट शेयर जनता के प्यार का गवाह"-PM मोदी

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : December 8, 2022, 8:53 pm IST

PM Modi Speech: जैसा कि साफ हो गया है गुजरात विधानसभा चुनाव में BJP ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है. बीते 27 साल से गुजरात पर काबिज़ BJP ने फिर से सातवां विधानसभा चुनाव जीतते हुए इतिहास कायम कर दिया है. आपको बता दें, विधानसभा की कुल 182 सीटों में 156 सीटों को BJP ने अपने नाम किया है. ऐसे में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों के परिणामों के बाद, दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में PM मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

 

इस दरमियान प्रधानमंत्री ने गुजरात की जनता को दिल से शुक्रिया अदा किया और कहा की, “मैं जनता को नमन करता हूं, उनका आशीर्वाद अपार है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,” मैं हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं का भी शुक्रगुजार हूँ, जहाँ हमारा वोट शेयर जीतने वाली पार्टी के एक प्रतिशत से भी कम है. ”

“जनता जनार्दन का बहुत-बहुत शुक्रिया”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, सबसे पहले मैं जनता जनार्दन को नमन करता हूँ. जनता जनार्दन का आशीर्वाद अपार है। जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जो मेहनत की है, उसकी झलक आज हर जगह दिख रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि जहाँ भारतीय जनता पार्टी एकमुश्त नहीं जीती है, वहाँ वहाँ के वोट शेयर जनता के प्यार का गवाह है. मैं गुजरात, हिमाचल और दिल्ली की आवाम का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ”.

 

“ये लोगों का प्यार है”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा के लिए ये प्यार और स्नेह देश के तमाम राज्यों के उपचुनाव में भी झलक रहा है. यूपी के रामपुर में बीजेपी जीती. बिहार उपचुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन आने वाले दिनों के लिए साफ़ इशारा दे रहा है. जनता की तरफ़ से भाजपा को मिला प्यार और जनसमर्थन एक नए भारत की उम्मीदों का अक्स है. भाजपा को मिला जनसमर्थन आदिवासियों, शोषितों, वंचितों की मुक्ति के लिए मिला साथ है”

 

हमें इसलिए वोट दिया क्योंकि…..

प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता ने बीजेपी को इसलिए वोट दिया क्योंकि बीजेपी सभी गरीब मध्यमवर्गीय परिवारों को जल्द से जल्द तमाम सेवा-सहूलियतें मुहैया कराना चाहती है. लोगों ने भाजपा के लिए मतदान किया, क्योंकि भाजपा के पास देश के हित में सबसे बड़े और सबसे कठिन निर्णय लेने की ताक़त है. गुजरात के लोगों ने रिकॉर्ड को तोड़ने का भी रिकॉर्ड किया।

 

“युवा भरोसे की सरकार चुनती है”PM मोदी

उन्होंने कहा कि गुजरात के इतिहास में बीजेपी को अब तक का सबसे बड़ा जनादेश देकर राज्य की जनता ने एक नया इतिहास रचा है. उन्होंने जातियों, वर्गों, समुदायों और सभी प्रकार के विभाजनों से परे होकर भाजपा को वोट दिया। युवा तभी मतदान करते हैं जब उनके पास विश्वास और भरोसे की सरकार हो. ”

 

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन