WhatsApp channel: पीएम मोदी के वॉट्सएप चैनल पर दो दिन के भीतर ही 1.4 मिलियन फॉलोअर्स

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया पर भी जलवा है. उनके एक्स पर 91 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जबकि फेसबुक पर 48 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 78 मिलियन फॉलोअर्स है. वहीं पीएम मोदी के वॉट्सएप चैनल से जुड़ने के दो दिन के भीतर ही 1.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बन गए हैं, यह संख्या लगातार बढ़ रही है।

19 सितंबर को वॉट्सएप चैनल से जुड़े थे प्रधानमंत्री

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 19 सितंबर को वॉट्सएप चैनल से जुड़े थे. इस चैनल से जुड़ने के लिए पीएम मोदी ने एक लिंक शेयर करते हुए लिखा था कि आज अपना वॉट्सएप चैनल शुरू किया है. इस जरिए जुड़े रहने के लिए उत्सुक हूं. निरंतर बातचीत के लिए हमारी यात्रा में एक और अहम कदम है. वहीं पीएम मोदी ने इस चैनलों पर अपनी पहली पोस्ट में संसद भवन के भीतर ली गई एक तस्वीर भी साझा की।

मेटा ने 13 सितंबर को किया चैनल लॉन्च

मेटा ने 13 सितंबर को भारत समेत 150 से अधिक देशों के लिए व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया है. मेटा ने कहा है कि यह व्हाट्सएप चैनल एक टूल है जो एकतरफा प्रसारण के रूप में है. यह व्हाट्सएप चैनल आपको महत्वपूर्ण लोगों से अपडेट प्राप्त करने का एक निजी प्लेटफॉर्म की सुविधा देता है. इस व्हाट्सएप चैनल का लक्ष्य एक निजी प्रसारण सेवा का निर्माण करना है जो चैट से अलग है।

न्यूजक्लिक को चीन से मिली फंडिंग? ED की जांच में बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला

Latest news