April 16, 2024
  • होम
  • Weather Update: राजधानी – UP और बिहार में मौसम आज फिर लेगा यू टर्न, मैदानी क्षेत्रों में बारिश तो पहाड़ों पर बर्फबारी की संभावना

Weather Update: राजधानी – UP और बिहार में मौसम आज फिर लेगा यू टर्न, मैदानी क्षेत्रों में बारिश तो पहाड़ों पर बर्फबारी की संभावना

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 25, 2024, 8:36 am IST

नई दिल्लीः उत्तर भारत के कई राज्यों में सुबह और शाम को ठंड का अनुभव जारी है। राजधानी दिल्ली (NCR) समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में आज मौसम साफ रहेगा. हालांकि, मौसम विभाग ने 26 और 27 फरवरी को मध्य भारत में बारिश और ओलावृष्टि और पश्चिमी हिमालय में बारिश और बर्फबारी का अनुमान जताया है।

दिल्ली-NCR के मौसम का हाल

दिल्ली-NCR

मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को दिल्ली में आसमान साफ ​​रहेगा. अगले दो दिनों तक बादल छाये रहने का अनुमान है. इसके अलावा तापमान में बढ़ोतरी होगी. वहीं, दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का स्तर भी कुछ हद तक बढ़ गया है.

फिर बदलेगा बिहार का मौसम

बिहार में मौसम फिर बदलेगा. मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों तक बिहार में मौसम शुष्क रहेगा. हालांकि पश्चिमी हवाओं के कारण सुबह और शाम ठंड बनी रहेगी. साथ ही 27 फरवरी से राज्य के कई हिस्सों में हल्की बारिश की भी संभावना है.

UP के कई जिलों में बारिश के आसार

इस बीच मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की आशंका जताई है. आईएमडी ने कहा कि बर्फीली हवाओं के कारण राज्य में मौसम में बदलाव जारी है। 26 फरवरी से मौसम में बदलाव आएगा और 27, 28 फरवरी को हल्की बारिश हो सकती है।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो