June 16, 2024
  • होम
  • Watch Video: रांची के एक्सट्रीम बार में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, DJ मर्डर मामले में आरोपी गया से गिरफ्तार

Watch Video: रांची के एक्सट्रीम बार में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, DJ मर्डर मामले में आरोपी गया से गिरफ्तार

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 28, 2024, 10:32 am IST

रांची: बीती रात रांची के एक्सट्रीम बार में संदीप प्रमाणिक नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना सार्वजनिक रूप से हुई और सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। गया पुलिस ने आरोपी अभिषेक सिंह को रांची पुलिस को सौंप दिया. दरअसल, रांची में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. यहां चार-पांच युवक बार में बैठकर जमकर शराब पी रहे थे और एक लड़की से छेड़छाड़ करने लगे। स्टाफ ने उसे रोका और जब उसने गलत हरकत की तो पक्षियों ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया। लड़के वहां से चले गए लेकिन रात करीब एक बजे वापस ऑटोमैटिक रायफल लेकर पहुंचे और फिर बार डीजे की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

हत्या मामले के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बता दें की झारखंड की राजधानी रांची के एक्सट्रीम बार में डीजे कर्मी की हत्या मामले के मुख्य आरोपी को गया से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी अभिषेक सिंह को ट्रैक करते हुए रांची पुलिस गया पहुंची और गया पुलिस की मदद से मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह को गया जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र के अहनपुर गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि उनके साथ तीन अन्य कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

क्या है पूरा मामला ?

पूरी घटना रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के रेडिशन ब्लू होटल के सामने एक्सट्रीम बार में हुई. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ की गई। इस संबंध में रांची एसएसपी ने एसआईटी को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. बताया जा रहा है कि रविवार की रात शहर के चुटी पुलिस विभाग के एक्सट्रीम बार में कुछ युवक शराब पी रहे थे. जब उन्होंने वहां मौजूद लड़कियों को परेशान करने की कोशिश की तो बार स्टाफ ने उन्हें रोका, बहस बढ़ने पर बार के बाउंसर ने किशोर को बाहर निकाल दिया।

करीब एक घंटे बाद शराब पी रहे पांच युवक बार में लौटे। तभी डीजे संदीप और बार के अन्य कर्मचारी बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने संदीप के सीने में गोली मार दी। युवक ने कई गोलियां चलाईं और फिर वहां से निकल गया. संदीप उर्फ ​​सैंडी को तुरंत रिम्स ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. हमलावरों की तलाश में सोमवार सुबह रांची के कई इलाकों में छापेमारी की गयी, इस दौरान चार से पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया. उनसे पूछताछ की जा रही है. दो युवकों को गिरफ्तार कर लिए जाने की सूचना है. पूरी घटना बार में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. इसमें एक युवक राइफल से फायरिंग करता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें-

Bada Mangal 2024: पूरी करना चाहते हैं हर ख्वाहिश? तो हनुमान जी की पूजा करते समय करें इस चालीसा का पाठ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन