March 1, 2024
  • होम
  • पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के साथ द केरल स्टोरी देखना चाहते हैं विपुल शाह

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के साथ द केरल स्टोरी देखना चाहते हैं विपुल शाह

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : May 19, 2023, 11:34 am IST

मुंबई: इस साल 2023 की अभी तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म बनकर सामने आई ‘द केरल स्टोरी’ की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। केरल में हुए सामूहिक धर्मांतरण पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर रिलीज के पहले ही विवाद चल रहा है। वहीं इस फिल्म के रिलीज के इतने दिन बाद भी यह विवाद खत्म थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल ममता सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल में बैन हुई फिल्म का मामला जहां सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है, वहीं इस दौरान अब ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से एक अपील की है।

पश्चिम बंगाल में बैन हुई थी फिल्म

दरअसल फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को थिएटर्स में काफी विवादों के बीच रिलीज हुई। फिल्म के रिलीज होने के बाद भी इसे कड़ी प्रतिक्रियाओं का सामना भी करना पड़ा। जहां कुछ लोगों ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को सकारात्मक प्रतिक्रिया दी, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इसे नकारात्मक प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा हरियाणा, यूपी और एमपी सहित कई राज्यों में एक सप्ताह के अंदर इसे टैक्स फ्री कर दिया गया.

इसी के चलते 8 मई से फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया था। बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दावा किया था कि ये फिल्म कानून और व्यवस्था को प्रभावित कर सकती है। वहीं अब फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाते हुए कहा कि उनके साथ फिल्म देखें और साथ ही इस पर चर्चा भी करें।

विपुल शाह ने कही ये बात

पश्चिम बंगाल में बैन होने के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से ‘हाथ जोड़कर’ फिल्म को साथ में देखने का आग्रह किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यह न केवल एक बहाना था कि कानून और व्यवस्था फिल्म के कारण प्रभावित हो सकती है। जब फिल्म को बंगाल में साढ़े 3 दिनों के लिए प्रदर्शित किया गया था, तो एक भी घटना नहीं हुई थी। इसका अर्थ ये है कि किसी भी घटना का कोई मौका नहीं था। यह सिर्फ एक बहाना था। सुप्रीम कोर्ट ने इस निर्णय को खारिज कर दिया है.. वहीं अब पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु के लोग इस फिल्म का आनंद लेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मैं हाथ जोड़कर ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि इस फिल्म को हमारे साथ देखें और अगर उन्हें ऐसा कुछ भी फिल्म में मिलता है तो हम से चर्चा करें।

सोनिया से बातचीत के बाद डिप्टी CM बनने के लिए तैयार हुए डीके शिवकुमार, कहा- पार्टी हित….

कर्नाटक: आज शाम बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, CM के लिए सिद्धारमैया के नाम पर लगेगी मुहर

Tags