April 24, 2024
  • होम
  • Satish Kaushik के दोस्त की पत्नी ने किया दावा- 'दुबई पार्टी में आया था दाऊद का बेटा'

Satish Kaushik के दोस्त की पत्नी ने किया दावा- 'दुबई पार्टी में आया था दाऊद का बेटा'

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 12, 2023, 4:29 pm IST

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत को अभी एक सप्ताह भी नहीं बीता है कि उनके दोस्त विकास मालू की भूमिका पर सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल जिस समय सतीश कौशिक की तबियत बिगड़ी उस समय वह कुबेर ग्रुप के मालिक और उनके करीबी दोस्त विकास के घर पर थे. साथ ही विकास की दूसरी पत्नी सान्वी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस पूरे मामले में उसने दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखकर विकास की नियत पर सवाल उठाए हैं.

दिल्ली पुलिस को लिखी चिट्ठी

इस चिट्ठी में सान्वी मालू ने दावा किया है कि 23 अगस्त 2022 को उनके बिजनेसमैन पति विकास मालू दुबई में एक पार्टी आयोजित की थी.. इस पार्टी में एक्टर सतीश कौशिक भी शरीक हुए थे. सान्वी ने बताया कि उनके पति विकास ने यह भी खुलासा किया था कि इस पार्टी में दाऊद इब्राहिम का बेटा अनस भी शामिल हुआ था. इतना ही नहीं दावा किया गया है कि इसी पार्टी से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के घर गए थे. पार्टी के दौरान 15 करोड़ रुपए को लेकर बहस हुई थी.

पैसों से जुड़ा है मामला

गौरतलब है कि सतीश कौशिक की मौत के मामले में अब उनके तथाकथित दोस्त विकास मालू पर शक की सुई घूम रही है. विकास की दूसरी पत्नी सान्वी के आरोपों से अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. विकास मालू की पत्नी के आरोपों को गंभीरता से देखते हुए अब दिल्ली पुलिस ने इंस्पेक्टर स्तर की जांच शुरू कर दी है.

दोस्त हो सकता है हत्यारा

दरअसल सान्वी ने इस बात का खुलासा किया है कि सतीश और विकास के बीच 15 करोड़ रुपए को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था. इसी बात को लेकर महिला ने विकास पर शक जताया है. विकास और सतीश कौशिक के बीच इन रुपयों को लेकर झगड़ा भी हो चुका था. सान्वी का शक है कि विकास ने सतीश को गलत दवाई खिलाकर उनकी जान ले ली ताकि उसे पैसे ना देने पड़ें. बता दें, सान्वी ने दो महीने पहले विकास पर रेप का मुकदमा भी दर्ज़ करवाया था. हालांकि इस मामले में विकास की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन