June 26, 2024
  • होम
  • Varanasi: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और सीएम योगी का काशी दौरा आज, पीएम इस दिन करेंगे शिरकत

Varanasi: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और सीएम योगी का काशी दौरा आज, पीएम इस दिन करेंगे शिरकत

लखनऊ: काशी में आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू काशी आ रही हैं, यहां राज्यपाल आनंदी बेन और सीएम योगी भी मौजूद रहेंगे. आज यहां राषट्रपति लगभग साढ़े चार घंटे रहेंगी और एयरपोर्ट पर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल उनकी अगवानी करेंगी. प्रस्तावित यात्रा के मुताबिक वह सेना के विशेष विमान से सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचेंगी. इसके बाद महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में आयोजित दीक्षा समारोह में शामिल होंगी. इस कार्यक्रम में सीएम योगी और राज्यपाल भी हिस्सा लेंगे।

4:45 में वापस दिल्ली चली जाएंगी राष्ट्रपति मुर्मू

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से सर्किट हाउस पहुंचेंगी. सर्किट हाउस में विश्राम के बाद वह वापस बाबतपुर एयरपोर्ट चली जाएंगी. यहां से वह लगभग 4 बजकर 45 मिनट पर वापस दिल्ली चली जाएंगी।

कब आएंगे प्रधानमंत्री?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को काशी में पधारेंगे. पीएम मोदी के 17 दिसंबर के काशी आगमन पर बीजेपी ने जोरदार स्वागत की तैयारी की है. साथ ही सेवापुरी के बरकी में जनसभा को ऐतिहासिक स्वरूप प्रदान करने के लिए 18 दिसंबर को जिले के सभी 8 विधानसभा क्षेत्रों से एक लाख लोगों के स्वागत के लिए पहुंचने का खाका खींचा गया है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन