April 23, 2024
  • होम
  • Vande Bharat Train: केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, टूटा खिड़की का शीशा

Vande Bharat Train: केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, टूटा खिड़की का शीशा

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : May 2, 2023, 8:37 am IST

तिरुवनंतपुरम: पिछले सप्ताह शुरू हुई केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर हुए पथराव की घटना सामने आई है। अधिकारियों का कहना है कि केरल में हाल ही में शुरू की गई पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की एक घटना की सूचना जानकारी मिली थी। दक्षिण रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, घटना की जानकारी तब मिली जब वंदे भारत ट्रेन तिरुर के बीच यात्रा कर रही थी। वंदे भारत ट्रेन कासरगोड से तिरुवनंतपुरम जा रही थी। बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 अप्रैल को तिरुवनंतपुरम सेंट्रल स्टेशन पर केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था.

कोच का टूट गया शीशा

दक्षिण रेलवे द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक कोई घायल नहीं हुआ है। ट्रैन के एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो चुका है। वही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हमने वंदे भारत ट्रेन की सुरक्षा मजबूत करने का निर्णय लिया है। अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले 6 अप्रैल को विशाखापत्तनम से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रैन में पथराव का एक नया मामला सामने आया हैं.

केरल में हाल ही में लॉन्च हुई वंदे भारत ट्रेन पर हुई पत्थरबाजी, खिड़की का शीशा  टूटा | Stone pelted on Vande Bharat train in Kerala - Hindi Oneindia

डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) अनूप कुमार सेतुपति के अनुसार, वंदे भारत एक्सप्रेस जब मेंटेनेंस और ट्रेन चलाने के लिए विशाखापत्तनम पहुंची तो कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर पथराव किया। इतना ही नहीं पूर्व रेलवे ने एक बयान में बताया कि इससे पहले 12 मार्च को पश्चिम बंगाल से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव का मामला सामने आया था, जिसमें ये हाई-स्पीड ट्रेन के एक कोच की खिड़की के शीशे नष्ट कर दिए गए थे। बताया जा रहा है कि यह मामला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के फरक्का के नजदीक हुई थी।

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मारे गए 3 नक्सली

PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक, मैसूर में रोडशो के दौरान काफिले की ओर फेंका मोबाइल

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन