February 29, 2024
  • होम
  • Uttarkashi:उत्तरकाशी में बंगाली मजदूरों के लिए ममता बनर्जी ने भेजी टीम, अधिकारियों के नंबर भी जारी किए

Uttarkashi:उत्तरकाशी में बंगाली मजदूरों के लिए ममता बनर्जी ने भेजी टीम, अधिकारियों के नंबर भी जारी किए

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : November 28, 2023, 8:51 pm IST

उत्तरकाशीः सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों में शामिल पश्चिम बंगाल के मजदूरों को सुरक्षित घर वापस लाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक टीम उत्तरकाशी भेजी है। सीएम ममता ने खुद इस बात की जानकारी मंगलवार यानी 28 नवंबर को सोशल मीडिया के माध्यम से दीं। उन्होंने टीम में शामिल अधिकारियों के मोबाइल नंबर भी शेयर किए हैं।

सीएम ममता बनर्जी ने दी जानकारी

मुख्यमंत्री बनर्जी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट साझा कर कहा कि हमारे लोगों की मदद के लिए एक टीम उत्तरकाशी भेजी गई है। नई दिल्ली के रेजिडेंट कमिश्नर कार्यालय के संपर्क अधिकारी राजदीप दत्ता के कमान में टीम उत्तरकाशी के सिल्कयारा में सुरंग में फंसे मजदूरों की निकासी और पश्चिम बंगाल में उनके घरों तक सुरक्षित वापसी में मदद करेगी। सीएम ने टीम में शामिल अधिकारियों के नाम भी साझा किए है।
1.शुभब्रत प्रणाणिकः मोबाइल- 8981200471
2.सोमनाथ चक्रवर्तीः मोबाइल- 8130258750
3.राजू कुमार सिन्हाः मोबाइल- 9968732695

बंगाल के तीन श्रमिकों को वापस लाएगी टीम

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के तीन श्रमिक सिलक्यारा सुरंग में फंस गए थे, उनमें कूच बिहार के रहने वाले मनीर तालुकदार, हरिनाखाली के रहने वाले असित पाखेरा के पुत्र सेविक पाखेरा और हुगली के निमडांगी के निवासी तापस प्रमाणिक के पुज्ञ जयदेव प्रमाणिक शामिल हैं। सीएम ने कहा कि उनकी ओर से सभी प्रकार की सहायता का भरोसा दिया गया है। बता दें कि उत्तराखंड के उत्तराकाशी में चारधान मार्ग पर निर्माणाधीन सुरंग का कुछ हिस्सा 12 नवंबर को ढह गया था, इससे 41 मजदूर उसके अंदर फंस गए थे। उन्हें बचाने के लिए विभन्न एजेंसियों और प्रशासन को जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

Tags