April 12, 2024
  • होम
  • UP Crime News: भाई ने अश्लील वीडियो देख किया बहन के साथ दुष्कर्म, फिर गला दबाकर की हत्या

UP Crime News: भाई ने अश्लील वीडियो देख किया बहन के साथ दुष्कर्म, फिर गला दबाकर की हत्या

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 8, 2024, 9:54 am IST

लखनऊ: भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है, जिसे जानकर पुलिसवाले भी हैरान हैं. एक भाई ने अपने फोन पर एक वीडियो देखकर अपनी बहन के प्रति क्रूरता की हदें पार कर दीं। इसके अलावा, उसने अपनी बहन का गला घोंट दिया ताकि किसी को सच्चाई का पता न चल सके। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया.

पूरा मामला

कासगंज के पटियाली कोतवाली के नगरा किशुरी गांव में रविवार को एक युवक ने अपने मोबाइल फोन पर घिनौना वीडियो देखा। इस वीडियो को देखने के बाद उसने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया. जब छोटी बहन ने मां से शिकायत करने की बात कही तो कथित भाई ने उसका गला दबा दिया. हत्या की जानकारी होने पर आसपास के लोग जुट गए. मां रिश्तेदारी में गई हुई थी। सूचना पाकर वह भी मौके पर आ गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। इस मामले में चाचा ने अपने भतीजे के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या की शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक सेल फोन जब्त किया गया, जिसमें अश्लील वीडियो भी मिले. पटियाली सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि चाचा की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें- http://Cyber Crime: जानें साइबर फ्रॉड के मामलों में नंबर वन पर है कौन सा राज्य, सरकार ने जारी किए आंकड़े

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो