May 21, 2024
  • होम
  • UP: सीएम केजरीवाल के इंसुलिन विवाद को लेकर अखिलेश की प्रतिक्रिया, जानें क्या बोले सपा प्रमुख

UP: सीएम केजरीवाल के इंसुलिन विवाद को लेकर अखिलेश की प्रतिक्रिया, जानें क्या बोले सपा प्रमुख

लखनऊ: इन दिनों देश में चुनाव का माहौल है, पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है. वहीं हाल ही में आप ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद दिल्ली के सीएम को इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है. दरअसल आम आदमी पार्टी ने कहा था कि सीएम अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ गया है. अब आम आदमी पार्टी के इन आरोपों पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है. सपा प्रमुख ने कहा है कि इसको लेकर उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और इसके पीछे किसका हाथ है वह भी पता लगाना चाहिए.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को अपने उत्तम स्वास्थ्य का मौलिक अधिकार है. ये समाचार अविश्वसनीय है कि जेल में उनकी बढ़ती शुगर को नियंत्रित करने के लिए इन्सुलिन देने से इनकार किया जा रहा है. इस पर तत्काल उच्च स्तरीय संज्ञान लिया जाए और पता किया जाए कि इसके पीछे किसका हाथ है.

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जानबूझकर सीएम अरविंद केजरीवाल की जान खतरे में डाली जा रही है. 300 शुगर लेवल होने के बावजूद इंसुलिन क्यों नहीं दी जा रही है? एलजी को दी गई रिपोर्ट में तिहाड़ जेल प्रशासन ने बताया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल अपना इलाज तेलंगाना के एक प्राइवेट डॉक्टर से करवा रहे थे. सीएम ने इंसुलिन लेनी छोड़ रखी थी और केवल दवाई ले रहे थे. तो वहीं AIIMS के डॉक्टर ने केला, आम और मीठे खाने से मना किया है.

यह भी पढ़ें-

UP Board 10th Result: 10वीं में सीतापुर की प्राची निगम स्टेट टॉपर, 93.34% लड़कियां पास

IPL 2024: हैदराबाद के सामने ढेर हुई दिल्ली, हेड ने फिर से खेली ताबड़तोड़ पारी  

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन