May 21, 2024
  • होम
  • Uddhav Thakre: उद्धव ठाकरे ने चुनाव आयोग को दिया जवाब, बोले पहले पीएम और गृहमंत्री के बयान पर हो कार्रवाई

Uddhav Thakre: उद्धव ठाकरे ने चुनाव आयोग को दिया जवाब, बोले पहले पीएम और गृहमंत्री के बयान पर हो कार्रवाई

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 21, 2024, 5:53 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का पहला चरण महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यो में समाप्त हो चुका है. अब देश के कई राजनीतिक दल दूसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार अभियान में जुट चुके हैं, लेकिन चुनाव प्रचार के लिए शिवसेना (UBT) के द्वारा जारी किए गए वीडियो के बाद उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakre) को चुनाव आयोग ने उनको नोटिस भेजा था. आयोग की इस नोटिस को लेकर उद्धव ठाकरे ने नाराजगी जताते हुए चुनाव आयोग की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.
“चुनाव आयोग द्वारा उद्धव ठाकरे को नोटिस दिये जाने के बाद उद्धव ठाकरे ने नोटिस को लेकर आपत्ति जताई. मुंबई के अपने निवास मातोश्री पर उद्धव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव आयोग को अल्टीमेटम दे डाला”.

पीएम और अमित शाह के पर आयोग करे कार्रवाई

चुनाव आयोग को उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakre) ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि चुनाव आयोग पहले प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के बयानों पर कार्रवाई करे, जिसके बाद ही हम चुनाव कैंपेन के लिए जारी किए गए अपने गीत में बदलाव करेंगे.

हनुमान के नाम पर पीएम मोदी ने मांगे थे वोट

दरअसल,शिवसेना यूबीटी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakre) प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के उस बयान की तरफ इशारा कर रहे थे, जो उन्होंने कर्नाटक के चुनाव प्रचार के दौरान दिए थे. पीएम मोदी और अमित शाह ने अपने इन बयानों में भगवान राम और हनुमान के नाम जनता से वोट देने की बात की थी. ठाकरे के इस ब्यान पर बीजेपी नेता राम कदम ने पलटवार करते हुए नौटंकीबाजी बताया और उनसे पूछा कि उद्धव ठाकरे का हिंदुत्व तब कहां गया था, जब कांग्रेस ने भगवान राम का अपमान किया था.

ये भी पढ़ें- PM Modi: उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर निशाना, मेरी पार्टी आपकी…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन