June 23, 2024
  • होम
  • लखनऊ में कल से तीन दिवसीय भव्य फैशन शो, बॉलीवुड के सितारों से सजेगा मंच…

लखनऊ में कल से तीन दिवसीय भव्य फैशन शो, बॉलीवुड के सितारों से सजेगा मंच…

  • WRITTEN BY: Inkhabar Team
  • LAST UPDATED : May 23, 2024, 5:09 pm IST

By-अहसन रिज़वी

लखनऊ: राजधानी लखनऊ स्थित लुलु मॉल फैशन वीक 2024 के लिए पूरी तरह से तैयार है. लखनऊ के सुप्रसिद्ध लुलु मॉल में तीन दिनों के लिए लुलु फैशन वीक 2024 होने जा रहा है. यह फैशन वीक 24 से 26 मई तक चलेगा. जहां हर दिन मंच पर बॉलीवुड के अलग-अलग सितारें दिखाई देंगे. पहले दिन (24 मई) इस कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री और बिग बॉस-5 की प्रतिभागी महक चहल शामिल होंगी. वहीं दूसरे दिन (25 मई) को भारतीय टेलीविजन के एक्टर सिम्बा नागपाल और तीसरे व आखरी दिन अभिनेत्री युविका चौधरी शामिल होंगी.

फैशन वीक 2024 में क्या होगा?

फैशन शो को लेकर लुलु मॉल द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि, तीन दिवसीय लुलु फैशन वीक ’24 में कुल 19 शोज निर्धारित हैं, जिसमे से 18 ब्रांड्स के और एक शो वरिष्ठ नागरिकों के लिए होगा. इसके साथ ही बच्चों के लिए भी एक फैशन शो निर्धारित हैं. लुलु फैशन वीक का यह सेकेंड एडिशन है. इससे पहले मई 2023 में यह कार्यक्रम हुआ था. इस फैशन शो को पेपे जींस लंडन,अमुक्ति, पीटर इंग्लैंड आदि जैसे मशहूर ब्रांड्स के सहयोग से लुलु मॉल में आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में पॉपुलर ब्रांड्स के लेटेस्ट प्रोडक्ट्स भी लॉन्च होंगे. फैशन एंड लाइफस्टाइल में रुचि रखने वालों के लिए यह एक दिलचस्प मौका होगा. कार्यक्रम के दौरान मॉडल्स जो भी कपड़े पहनेंगे वह मॉल के ब्रांड्स स्टोर में भी उपलब्ध रहेंगे.

डेस्टिनेशन प्लेस बना यह मॉल

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी स्थित लुलु मॉल लुलु ग्रुप इंटरनेशनल का प्रभाग है. जिसका मुख्यालय अबू धाबी में है. इस ग्रुप की स्थापना वर्ष 2000 में एमए यूसुफ अली द्वारा की गई थी. मौजूदा समय में, लुलु समूह के भारत के बेंगलुरु, तिरुवनंतपुरम, कोच्चि और लखनऊ में चार मॉल है.. लुलु मॉल लखनऊ के लिए एक डेस्टिनेशन पैलेस बन चुका हैं, लखनऊ आने वाला हर व्यक्ति अब इमामबाड़ा, घंटा घर के साथ ही लुलु जैसे एक्सट्रीम मॉल को भी एक्सप्लोर करना चाहता है. कल से शुरू होने वाले फैशन शो को लेकर लुलु की तरफ से शहर में एक रैली निकाली गई, जिसके माध्यम से हरी झंडी दिखाते हुए शहरवासियों को इस कार्यक्रम के बारे में अवगत कराया गया.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन