June 21, 2024
  • होम
  • कंगना रनौत को खरीदेगा ये किसान !

कंगना रनौत को खरीदेगा ये किसान !

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 11, 2024, 8:36 pm IST

Kangana Vs Farmers: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को 9 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद कई लोग महिला कांस्टेबल के समर्थन में आ गए हैं। अब इस मामले पर पंजाब के एक सिख किसान नेता ने विवादास्पद बयान देकर बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है। इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किसान नेता का बयान

एक निजी डिजिटल चैनल से बातचीत के दौरान, पंजाब के इस सिख किसान नेता ने कहा कि कंगना रनौत के पास क्या ज्यादा पैसा है। मैं तो इसे अकेले ही खरीद सकता हूं। इस पर पत्रकार ने पूछा कि आपके पास इतना पैसा है कि आप कंगना को खरीद सकते हैं? नेता ने जवाब दिया, “मैं कंगना रनौत को खरीद लूंगा चाहे वो जहां मर्जी अपनी बोली लगाए।” पत्रकार ने फिर पूछा कि आपका क्या बिजनेस है जो आप ऐसा कह रहे हैं, कहीं आपका मजाक न बन जाए। इस पर नेता ने कहा, “हां बिल्कुल, मेरा खेती-बाड़ी का बिजनेस है। हम किसान हैं।”

देखे वीडियो

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पन फैक्ट नाम के एक X (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया। वीडियो में किसान नेता व्हीलचेयर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने हाथों में झंड़ा पकड़ा हुआ है। उनके साथ कुछ और किसान भी मौजूद हैं। पन फैक्ट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि एक पंजाबी सिख किसान ने कंगना को ‘खरीदने’ का ऐलान करते हुए शर्मनाक बयान दिया।

लोगों का गुस्सा

किसान नेता के इस बयान पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये सिखों के वेश में मुगल हैं। सिख गुरुओं ने मुगलों के शिकारियों से महिलाओं को बचाया और धर्म की रक्षा की हैं।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक महिला सांसद के खिलाफ़ लैंगिक भेदभाव वाली टिप्पणी करने वाले इस अराजकतावादी के खिलाफ़ तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए। अगर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो भविष्य में स्थिति और खराब हो जाएगी।”

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: Video Viral: अचानक कॉलेज फंक्शन में भोजपुरी गानों पर नाचने लगी दो लड़कियां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन