May 21, 2024
  • होम
  • 'केजरीवाल को मारना चाहते हैं', रांची के इंडिया रैली में सुनीता ने कहा, मेरे पति की क्या…

'केजरीवाल को मारना चाहते हैं', रांची के इंडिया रैली में सुनीता ने कहा, मेरे पति की क्या…

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण सम्पन्न हो चुका है. एनडीए और इंडिया का दूसरे चरण की तैयारी अब जोरो पर चल रही है.लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गुट ने झारखंड की राजधानी रांची में एक बड़ी रैली को संबोधित किया.

मारने की साजिश

इस रैली में विपक्ष के कई बड़े चेहरे देखने को मिले. इसी रैली में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी अपनी बात रखी.लोगों को संबोधित करते हुए सुनीता ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया . उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि उनके पति को मारने की साजिश हो रही है.

आखिर जेल में क्यों डाला

सीएम केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि केंद्र सरकार केजरीवाल को मारना चाहती है . मै तो आज उनसे ये पूछना चाहती हूं कि मेरे पति ने क्या गलत कर दिया है, आखिर उन्हें क्यों नही उनकी दवाई दी जा रही है. उन्हें किस आरोप में जेल में डाला गया है. उन्होंने तो दिल्ली के लिए सबसे अच्छा काम किया था. इसी के साथ सुनीता केजरीवाल ने केंद्र पर तगड़ा हमला बोला और नारा भी दे दिया- जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे.

तेजस्वी ने कहा

इसी दौरान तेजस्वी यादव ने भी केंद्र पर हमला बोला उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने केवल ये काम किया है – देश में गरीबी बढ़ाई, मंहगाई बढ़ाई और जुमलेबाजी किया. 2014 में उन्होंने कहा था कि हर वर्ष 2 करोड़ लोगों को नौकरी दी जाएगी. वो नौकरी कहां गई? कालाधन वापस आएगा और सभी के खाते में 15 लाख रुपये डाले जाएंगे. आप लोग के खाते में पैसा नही आया लेकिन भारतीय जनता पार्टी के खाते में चंदा चुनावी बांड के जरिए हजारों- करोड़ों रुपये आ गए हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन