वे अहंकार, झूठ और अज्ञानता से खुश रहें, लेकिन… कांग्रेस की हार पर PM मोदी का तंज

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मिली करारी शिकस्त के बाद से कांग्रेस विपक्षियों के निशाने पर हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता देश की सबसे पुरानी पार्टी पर लगातार हमलावर हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस को मिली बुरी हार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि उन्हें (कांग्रेस) आगे कई और हार के लिए अब तैयार रहना होगा.

PM मोदी ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार के ट्वीट पर लिखा, वे अपने अहंकार, झूठ, निराशावाद और अज्ञानता से खुश रहें. लेकिन उनके विभाजनकारी एजेंडे से सावधान रहें. 70 साल पुरानी आदत इतनी आसानी से नहीं जा सकती. साथ ही, लोगों की समझदारी ऐसी है कि उन्हें आगे कई और हार के लिए तैयार रहना होगा.

बुरी तरह हारी कांग्रेस

गौरतलब है कि रविवार को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आए. इन चार में से हिंदी पट्टी के तीन राज्यों में कांग्रेस को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, तेलंगाना में पार्टी ने पूर्ण बहुमत हासिल किया है. एमपी में कांग्रेस को 66, छत्तीसगढ़ में 35, राजस्थान में 69 और 64 विधानसभा सीटों पर जीत मिली है.

यह भी पढ़ें-

Election Result 2023: एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पीएम मोदी की रैलियां कितनी सफल रहीं?

Latest news