March 4, 2024
  • होम
  • बिग बॉस से हुए कुछ सितारे डिप्रेशन का शिकार, जानें किसके लिए बना ये शो 'मुसीबत का घर'

बिग बॉस से हुए कुछ सितारे डिप्रेशन का शिकार, जानें किसके लिए बना ये शो 'मुसीबत का घर'

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 3, 2023, 1:02 pm IST

मुंबई: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की लोकप्रियता किसी से भी छिपी नहीं है. बता दें कि कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस- 3 की एक्स कंटेस्टेट रहीं जयश्री का फेसबुक पोस्ट देखकर हलचल मच गई है. पिछले दिनों से वो डिप्रेशन से जूझ रही है. हालांकि जयश्री ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया की ‘मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं. बता दें कि इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्त और परिचित तुरंत उनसे मिलने घर पहुंच गए और कुछ भी अनुचित कदम न उठाने की सिफारिश देने लगे. हालांकि कुछ प्रतिभागियों पर बिग बॉस के घर के माहौल ने ऐसा असर किया है कि वे डिप्रेशन में जाने लगे है. तो आइए जानते हैं कि कौन- से है वो सितारें…

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: प्रियंका-शिव को पछाड़ ये कंटेस्टेंट बना  नंबर वन, नाम सुन परैं तले खिसकेगी जमीन - Bigg Boss 16 Top 5 Contestants Mc  stan Beat Priyanka Chahar

एमसी स्टेन

बिग बॉस 16 में प्रतिभागी जुड़े एमसी स्टेन भी शो में रहते हुए मानसिक रूप से परेशान हो गए थे. साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस शो में रहते हुए डिप्रेशन में जा रहे हैं और उनका इस घर में रहने का बिल्कुल भी मन नहीं है.

कोइना मित्रा

बता दें कि कोइना मित्रा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. कोइना भी बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी थीं. हालांकि इस शो में आकर वो खूब पछताई थीं. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि- शो में आकर बहुत बड़ी गलती कर दी है और शो में आने के बाद उनकी मानसिक सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ा था.

शमिता शेट्टी

अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं और शो में रहते हुए वो भी मानसिक परेशानियों से जूझीं थी. बता दें कि शमिता ने खुलासा किया कि बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने के दौरान उनका एंजाइटी का स्तर बहुत बढ़ गया था और इससे निपटने के लिए उन्हें थेरेपी का सहारा लेना पड़ा था. हालांकि शमिता ने बिग बॉस शो को भावनात्मक रूप से ‘टॉक्सिक’ करार दे दिया था.

हालाकिं इसके अलावा भी और भी बहुत से सितारें थे जो इस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से डिप्रेशन का शिकार हुए ,जैसे- निमृत कौर अहलूवालिया, अरहान खान.

Supriya Pathak: शाहिद कपूर से अपने रिश्ते पर सुप्रिया ने किया रियेक्ट, कहा- हम साथ रहने में भरोसा करते हैं

 

Tags