April 22, 2024
  • होम
  • ….तो हम भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी बना देंगे हिंदू राष्ट्र- गुजरात में दहाड़े बागेश्वर बाबा

….तो हम भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी बना देंगे हिंदू राष्ट्र- गुजरात में दहाड़े बागेश्वर बाबा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : May 29, 2023, 11:50 am IST

सूरत। अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इस वक्त गुजरात के सूरत में हैं. सूरत में बागेश्वार बाबा का दरबार लगा हुआ है. इस बीच रविवार को धीरेंद्र शास्त्री ने कथा के दौरान बड़ा बयान दिया. उन्होंने पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही.

बागेश्वर बाबा ने क्या कहा?

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सूरत में कथा के दौरान हिंदू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि भविष्य में जिस दिन गुजरात के लोग संगठित हो जाएंगे, हम भारत को ही नहीं बल्कि पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे.

पहले भी दे चुके हैं बयान

बता दें कि इससे पहले भी कई बाद बागेश्वर बाबा हिंदू राष्ट्र को लेकर बयान दे चुके हैं. उनके बयानों को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी खूब चर्चा होती है. बीजेपी, कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दलों के नेता बागेश्वर बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने आते हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बागेश्वर धाम में हाजिरी लगा चुके हैं.

Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई

गौरतलब है कि, बीते दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने धीरेंद्र शास्त्री को ये सुरक्षा देने के आदेश जारी किए है. धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा को लेकर काफी समय से मांग की जा रही थी. कई भाजपा नेताओं ने राज्य में ये मांग उठाई थी हालांकि अब इसे पूरा करते हुए धीरेंद्र शास्त्री को Y कैटेगरी की सुरक्षा दे दी है.

धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर से हुई छेड़छाड़ पर आग बबूला भाजपा, कहा हिम्मत है तो…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो