April 16, 2024
  • होम
  • भारत की जनता किसी के जेब में नहीं… मोदी सरकार पर बरसे कांग्रेस नेता उदित राज

भारत की जनता किसी के जेब में नहीं… मोदी सरकार पर बरसे कांग्रेस नेता उदित राज

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : September 25, 2023, 11:13 am IST

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद उदित राज ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि भारत की जनता किसी के जेब में नहीं है. कभी-कभी जनता से भी चुनाव में गलती हो जाती है. इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के विजय रथ को रोकने के लिए बने विपक्षी महागठबंधन I.N.D.I.A को लेकर भी उदित राज ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस महागठबंधन से बहुत सारे लोगों को परेशानी हो रही है.

रमेश बिधूड़ी के बयान पर ये कहा

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा लोकसभा में की गई अभद्र टिप्पणी पर कांग्रेस नेता उदित राज ने कड़ा विरोध जताया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज से पहले किसी भी राजनेता ने संसद में इस तरह की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल नहीं किया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं की सच्चाई सबके सामने आ गई है.

क्या भाजपा वाले छोटे बच्चे हैं?

कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आने के बाद संसद में अपशब्दों का इस्तेमाल अब आम बात हो गई है. क्या बीजेपी वाले छोटे बच्चे हैं जो उन्हें आसानी से उकसाया जा सकता है? वे ही हर किसी को उकसाने का काम करते हैं. उनकी संसद के अंदर या फिर बाहर ‘जूते मारो सालों को’ जैसे बयानों को देखें. उदित राज ने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने से पहले इस तरह की संस्कृति नहीं थी.

बिधूड़ी को उकसाया गया- बीजेपी

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कहा है कि संसद में बीएसपी सांसद दानिश अली ने रमेश बिधूड़ी को अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए उकसाया था. गौरतलब है कि बीजेपी सांसद बिधूड़ी द्वारा संसद में की गई अभद्र टिप्पणी पर विपक्ष के नेताओं ने कड़ा विरोध जताया है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो