April 23, 2024
  • होम
  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराया TRF का आतंकवादी, एक हफ्ते पहले ही हुआ था शामिल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराया TRF का आतंकवादी, एक हफ्ते पहले ही हुआ था शामिल

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : November 9, 2023, 7:47 am IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों की एक आतंकी के साथ मुठभेड़ की खबर आ रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया। यह मुठभेड़ शोपियां जिले के कथोहलान इलाके में रात के समय हुई। बता दें कि सुरक्षा बलों ने आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

एक हफ्ते पहले हुआ था शामिल

मृत आतंकवादी की पहचान पुलिस ने मयसर अहमद डार के रूप में की है, जो हाल ही में लश्कर प्रॉक्सी टीआरएफ में सम्मिलित हुआ था। बता दें कि वह स्थानीय था, शोपियां के वेश्रो का रहने वाला था और सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया। वह आतंकी समूह में एक सप्ताह पहले ही शामिल हुआ था। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है। इस बात की जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया पर दी है।

अनंतनाग में भी कार्रवाई

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में भी पुलिस ने बुधवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी की दुकान कुर्क की, जो सर्कस में काम करने वाले एक कर्मचारी की हत्या में कथित संलिप्तता को लेकर हिरासत में है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बिजबेहरा के वाघमा इलाके के निवासी आरोपी उमर अमीन थोकर द्वारा ‘द गेम मॉडिफिकेशन प्वाइंट’ नाम की दुकान का उपयोग आतंकी गतिविधियों के लिए किया जाता था।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन