May 21, 2024
  • होम
  • Jammu Kashmir के अनंतनाग में आतंकी हमला, एक प्रवासी मजदूर की मौत

Jammu Kashmir के अनंतनाग में आतंकी हमला, एक प्रवासी मजदूर की मौत

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 7:31 am IST

नई दिल्ली। Jammu Kashmir Latest News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार शाम एक आतंकी हमला हुआ। इस हमले में एक गैर-स्थानीय मजदूर की मौत हो गई।बता दें कि मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले राजा शाह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने राजा शाह पर क्लोज रेंज से गोली चलाई थी। हमले के दौरान उसको दो गोलियां लगीं। एक बुलेट मजदूर के गले में लगी, जबकि दूसरी पेट में लगी थी। आनन-फानन में उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसको बचाया नहीं जा सका।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में दो संदिग्ध आतंकी अरेस्ट

इस बीच, सेना के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि अनंतनाग से बुधवार को दो संदिग्ध आतंकी अरेस्ट किए गए। दोनों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। श्रीनगर में सेना की चिनार कोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट कर बताया कि विशिष्ट खुफिया जानकारी पर, 17 अप्रैल को अनंतनाग के नैना, बिजबेहरा में सेना तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से संयुक्त अभियान शुरू किया गया था।

इस दौरान दो संदिग्ध धरे गए हैं और उनके कब्जे से एक हथियार, एक हथगोला तथा अन्य सामान जब्त किया गया है। बता दें कि जिस जगह आतंकियों ने मजदूर को निशाना बनाया था, फिलहाल उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सुरक्षाबल हमलावरों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

BJP VS TMC: चुनाव आयोग के चौखट पर टीएमसी, सीएम ममता पर विवादित टिप्पणी का है मामला

India Population: 77 साल में हो जाएगी दोगुनी, यूनाइटेड नेशन ने डेटा जारी कर बताई भारत की जनसंख्या

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन