June 21, 2024
  • होम
  • Bengal: बीरभूम में TMC नेता पर बम हमले के बाद कटा बवाल,10 लोगों को जिंदा जलाया

Bengal: बीरभूम में TMC नेता पर बम हमले के बाद कटा बवाल,10 लोगों को जिंदा जलाया

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : March 22, 2022, 6:26 pm IST

TMC Leader murder 

पश्चिम बंगाल,  TMC Leader murder पश्चिम बंगाल से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बीरभूम जिले के रामपुरहाट में टीएमसी नेता की हत्या के बाद पार्टी के कार्यकर्ता उग्र हो गए है और इलाके में हिंसा फैल गई. जानकारी के मुताबिक गुस्साई भीड़ ने 10-12 घरों के गेट को कल देर रात बंद करके आग के हवाले कर दिया। इस घटना में 10 लोगों के ज़िंदा जलकर मारे जाने की खबर हैं. फ़िलहाल पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है और बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि यह मामला शुरुआती जांच के हिसाब से राजनीतिक रंजिश का लग रहा है.

 7 शव एक ही घर से बरामद

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें कल देर रात आग को लेकर एक फ़ोन आया था, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे तो पाया कि 10-12 घाट जलकर खाक हो चुके है. अधिकारीयों ने बताया कि कुल 10 लोगों के शव अभी तक बरामद किये गए हैं, जिसमें से 7 एक ही घर से निकाले गए हैं.

राजनीतिक रंजिश का मामला- पुलिस

जानकारी के मुताबिक TMC नेता और बरशल ग्राम पंचायत के उप प्रमुख भादु शेख का सोमवार को बम हमले में मौत हो गई थी. इसके बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं इस बात से भड़क गए और वे उग्र हो गए. शाम होते-होते कार्यकर्ता सड़को पर उतरे और उन्होंने संदिग्धों के घरों में आग लगा दी. स्थानीय पुलिस ने भी इसे फिलाहल राजनीतिक रंजिश का मामला बता रही है, लेकिन आसपास के इलाके में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है. स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:

Plane Crash in China: चीन में बड़ा विमान हादसा, 133 लोग थे सवार, आग की लपटों से घिरा पूरा इलाका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन