May 30, 2024
  • होम
  • Telengana: पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- हमने उसे एनडीए में शामिल नहीं किया

Telengana: पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- हमने उसे एनडीए में शामिल नहीं किया

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : October 3, 2023, 7:39 pm IST

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार यानी 3 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ में जनसभा को संबोधित करने के बाद तेलंगाना पहुंचे। वहां उन्होनें एक रैली की। हैदराबाद में रैली के दौरान पीएम ने कहा कि तेलंगाना को एक गुजराती बेटे सरदार वल्लभ भाई पटेल ने आजादी दिलाई थी। अब एक और गुजराती बेटा विकास के लिए आया है। इस बीच पीएम मोदी ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव को लेकर एक बड़ा खुलासा भी कर दिया हैं। मोदी ने कहा कि केसीआर एक समय में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन में शामिल होना चाहते थे लेकिन मैंने उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि केसीआर ने मुझे एनडीए में शामिल करने को कहा लेकिन मैंने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि आपके कारनामे ऐसे है की मोदी आपके साथ जुड़ नहीं सकता। हम विपक्ष में बैठ सकते है लेकिन तेलंगाना की जनता से धोखा नहीं करेंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमने उन्हें एनडीए में एंट्री नहीं दी तो केसीआर ने कहा था कि वो अब उमरदराज हो गए है। अब बेटा केटीआर आपके पास आए तो उसे आशीर्वाद दे दिजीएगा। मैंने कहा की ये लोकतंत्र है, आप कैसे अपने बेटे को गद्दी दे सकते है।

कांग्रेस पर भी किया वार

पीएम मोदी कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सामान्य लोगों के लिए काम करती है। तेलंगाना के लोग को कांग्रेस सावधान रहने की जरुरत है। अब पूरा देश कांग्रेस को नकार चुकी है। कांग्रेस जब कही एक बार सत्ता से जाती है फिर उसके बाद उसका लौटना मुश्किल हो जाता है। कांग्रेस चुवान में वोटों का बंटवारा करने का काम कर रही है, इसके लिए बीआरएस ने अपनी तिजोरी खोल दी है। तेलंगाना में बीआरएस की हार तय है, उनका जाना निश्चित है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत सरकार ने तेलंगाना सरकार को विकास के लिए बहुत पैसा दिया है लेकिन बीआरएस ने उसमें लूट चटाई। प्रदेश में एक ही परिवारों ने लाखों परिवार के अधिकारों पर कब्जा कर लिया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन