June 14, 2024
  • होम
  • Telangana Election 2023: रोड शो के बीच अचानक बेहोश हो गिर पड़ीं BRS नेता के. कविता, इतिक्याल में कर रही थीं चुनाव प्रचार

Telangana Election 2023: रोड शो के बीच अचानक बेहोश हो गिर पड़ीं BRS नेता के. कविता, इतिक्याल में कर रही थीं चुनाव प्रचार

  • WRITTEN BY: Manisha Singh
  • LAST UPDATED : November 18, 2023, 3:40 pm IST

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता के. कविता शनिवार (18 नवंबर) को चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश हो गईं। तेलंगाना के इतिक्याल में चुनाव प्रचार कर रही थीं, जब अचानक से के. कविता बेहोश हो गईं। दरअसल, 30 नवंबर को तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होने वाली है। इसी की तैयारी में सभी पार्टियां लगी हुई हैं। बीआरएस नेता भी इसी सिलसिले में चुनाव से पहले अपनी पार्टी के उम्मीदवार को लिए प्रचार कर रही थीं।

प्रचार के बीच बेहोश हो गिर पड़ीं BRS नेता

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता अचानक से चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश हो गिर पड़ीं। घटना तब हुई जब के. कविता एक ओपन-टॉप व्हीकल से माइक्रोफोन के जरिए अपने समर्थकों को संबोधित कर रही थीं। जानकारी के मुताबिक, बीआरएस नेता तेंलंगाना के इतिक्याल में लोगों को संबोधित कर रही थीं। इसके बाद वह जैसी ही पलटी, वहीं गिर पड़ीं।

30 नवंबर को है चुनाव

तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इस चुनाव में मुकाबला बीआरएस, बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। बता दें कि अभी प्रदेश में बीआरएस की सत्ता है। यहां के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव हैं। चुनाव का रिजल्ट 3 दिसंबर को आएगा।

यह भी पढ़ें: Rajasthan Election 2023: बीजेपी की इतनी बुरी स्थिति कभी नहीं हुई, सीएम गहलोत का बड़ा हमला

नए नाम से पहला चुनाव

दरअसल बीआरएस (BRS) पार्टी पहले टीआरएस नाम से जानी जाती थी। फिर इसने अपना नाम बदलकर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) कर लिया। नाम बदलने के बाद यह पार्टी का पहला चुनाव होगा।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन