तेलंगाना में अमित शाह ने पाकिस्तान का जिक्र कर कांग्रेस पर साधा निशाना, जानें क्या कहा?

हैदराबाद। तेलंगाना के सिकंदराबाद स्थित इंपीरियल गार्डन में पेशेवरों और बुद्धिजीवियों के साथ इंटरैक्टिव बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में देश की आतंरिक सुरक्षा बहुत खराब थी। उन्होंने कहा कि देश में आए दिन पाकिस्तान की तरफ से कहीं ना कहीं आतंकवादी हमला होता रहता था और हमारे देश के पीएम मौनी बाबा चुप रहते थे। उन्होंने कहा कि मोदी राज में देश की आतंरिक सुरक्षा बहुत अच्छी है।

पाकिस्तान को करारा जवाब

अमित शाह ने दावा किया कि आज पाकिस्तान भारत में हमले के बारे में सोच भी नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में हमारी सीमा में घुसकर विस्फोट करना पाकिस्तान की आदत थी। गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने उरी और पुलवामा में साजिशों को अंजाम दिया। पाकिस्तान को हमने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के रूप में करारा जवाब दिया।

‘देश की विदेश नीति स्पष्ट’

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज जो हम सोचते हैं विश्व उसको मानता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में भारत का मान पूरे विश्व में हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे देश की विदेश नीति कांग्रेस राज में अस्पष्ट थी, लेकिन आज देश की विदेश नीति स्पष्ट है।

‘मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2014 में देश के लोगों ने एक बड़ा फैसला किया और अस्थिरता के माहौल को समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि लोगों ने हमें पूर्ण बहुमत दिया। अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा को सत्ता में आए 9 साल हो गए, लेकिन आज हमारे विरोधी भी प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते।

Latest news