June 26, 2024
  • होम
  • अपना देश संभालों…सीएम केजरीवाल ने पाकिस्तानी नेता को सलाह देने पर लताड़ा

अपना देश संभालों…सीएम केजरीवाल ने पाकिस्तानी नेता को सलाह देने पर लताड़ा

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 25, 2024, 1:51 pm IST

Delhi Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज यानी शनिवार (25 मई) को वोटिंग हो रही है। छठे चरण में 7 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। राजधानी दिल्ली की सभी 7 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्नी सुनीता केजरीवाल के समेत पूरे परिवार के साथ वोट डाला।

केजरीवाल ने पाकिस्तानी नेता को धोया

सीएम केजरीवाल ने वोट डालने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत ख़राब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोज़गारी और महंगाई के ख़िलाफ़ वोट डाला। आप भी वोट डालने ज़रूर जाएँ। सीएम केजरीवाल के इस पोस्ट पर पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी ने प्रतिक्रिया दी। जिसका केजरीवाल ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तान के हालात बहुत ख़राब

फवाद चौधरी ने केजरीवाल के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा है कि शांति और सद्भावना नफरत और उग्रवाद की ताकतों को परास्त करे। सीएम केजरीवाल ने पाकिस्तानी नेता के पोस्ट पर पलटवार करते हुए कहा है कि चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की ज़रूरत नहीं है। इस वक़्त पाकिस्तान के हालात बहुत ख़राब हैं। आप अपने देश को सँभालिये।

ब्रिटेन के चुनाव में चार देश क्यों लेते हैं भाग, जानें कैसे होता है चुनाव?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन