June 26, 2024
  • होम
  • Swati Maliwal Case: दिल्ली की मंत्री आतिशी का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा – स्वाति मालीवाल को इस्तेमाल कर…

Swati Maliwal Case: दिल्ली की मंत्री आतिशी का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा – स्वाति मालीवाल को इस्तेमाल कर…

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 1:08 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट मामले में मंत्री आतिशी का एक बड़ा बयान सामने आया है। आतिशी ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। आतिशी ने कहा कि दिल्ली की पुलिस अपने आका के इशारे पर ये काम कर रही है।

आप नेता आतिशी का बीजेपी पर आरोप

आप नेता अतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल का जो ACB में केस चल रहा है, उसका प्रयोग करके स्वाति मालीवाल को इस पूरी रणनीति का चेहरा बनाया गया होगा। ये भाजपा की ‘मानक संचालन प्रक्रिया’ है जिसमें वे विपक्षी दलों के नेताओं पर मुकदमें करते हैं और उनपर दबाव बनाते हैं। वहीं दूसरी तरफ इसी मामले में बिभव कुमार ने जो शिकायत दर्ज कराई है और उस पर अभी तक कोई भी FIR दर्ज नहीं की गई है। दिल्ली पुलिस भी भाजपा के आका के इशारे पर ये सब काम कर रही है।

स्वाति मालीवाल केस में बिभव अरेस्ट

मुख्यमंत्री केजरीवाल के प्रधानमंत्री बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल ने गंभीर इल्जाम लगाए थे। स्वाति मालीवाल ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा कि बिभव कुमार ने उनसे मुख्यमंत्री के घर में हाथापाई की। इसके बाद बिभव कुमार को अरेस्ट कर लिया गया। उधर, मुख्यमंत्री केजरीवाल चुनाव प्रचार में जोर-शोर से इस बात को उठा रहे हैं और भाजपा पर लगातार इल्जाम लगाते हुए कह रहे हैं कि वह हमारे नेताओं को हिरासत में ले रही है।

जमशेदपुर में विपक्ष पर बरसे मोदी, कहा- कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन