आकांक्षा दुबे के कपड़ों पर मिला स्पर्म, समर सिंह के DNA टेस्ट से कातिल का चल सकता है पता

मुंबई: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में अब एक्ट्रेस के कपड़ों की जांच की रिपोर्ट सामने आ गई है जो बेहद चौंकाने वाली है. इसी के साथ आकांक्षा दुबे की मौत के मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. इस मामले में चार लोगों का डीएनए टेस्ट से कातिल का पता चल सकता है.

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले मे नए अपडेट्स आ रहे हैं. दरअसल दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा के कपड़ों को जांच के लिए लैब में भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट सामने आ गई है. इतना ही नहीं जांच रिपोर्ट में कुछ ऐसी हैरान कर देने वाली बात सामने आई है जिसके बाद आकांक्षा दुबे मौत मामले में एक बार फिर नया मोड़ आ चुका है.

आकांक्षा दुबे के कपड़ों में मिला स्पर्म

दरअसल इस केस की जांच रिपोर्ट में आकांक्षा दुबे के कपड़ों में स्पर्म पाया गया है. जानकारी के मुताबिक इस चौंकाने वाली रिपोर्ट के सामने आने के बाद इस मामले में आरोपी समर सिंह और संजय सिंह समेत 4 और लोगों का DNA टेस्ट किया जाएगा. बता दें कि पुलिस ने अदालत से डीएनए टेस्ट कराने की अनुमति मांगी है. वहीं आकांक्षा मौत मामले में समर सिंह और संजय सिंह फिलहाल सलाखों के पीछे हैं.

जानें क्या है पूरा मामला

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल के कमरे में संदिग्ध हालत में मृत पाई गई थीं. साथ ही अभिनेत्री की मौत से हर किसी को काफी शॉक लगा था. इतना ही नहीं दिवंगत आकांक्षा के परिवार ने भोजपुरी डायरेक्टर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर अभिनेत्री की हत्या का आरोप भी लगाया था.

बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद अभिनेत्री के फांसी के फंदे से लटकर मौत की पुष्टि हुई है. साथ ही आकांक्षा दुबे की मां ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी. आकांक्षा दुबे की मौत की मिस्ट्री सॉल्व करने के लिए पुलिस ने अभिनेत्री के कपड़े, विसरा, वेजाइनल एंड एनल स्वैब को जांच के लिए भेजा था. वहीं अब कपड़ो की जांच रिपोर्ट सामने आ चुकी है. जिसके बाद इस मामले में एक नया मोड़ नजर आ रहा है.

Latest news

spot_img