May 26, 2024
  • होम
  • Singer Swati Mishra: आखिर कौन हैं सिंगर स्वाति मिश्रा? जिनके गाने को सुन पीएम नरेंद्र मोदी भी हो गए मंत्रमुग्ध

Singer Swati Mishra: आखिर कौन हैं सिंगर स्वाति मिश्रा? जिनके गाने को सुन पीएम नरेंद्र मोदी भी हो गए मंत्रमुग्ध

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 3, 2024, 5:55 pm IST

नई दिल्ली। हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है और अगर बात सोशल मीडिया कि की जाए तब तो कई सारे टैलेंट ऐसे हैं जो ऑनलाइन भी वायरल हो रहे हैं। दरअसल, आज यहां एक ऐसे गाने की बात हो रही है जो कि हर तरफ छाया हुआ है। इस गाने के बोल हैं ‘राम आएंगे’ । इस गीत को फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं साथ ही अब ये गाना पीएम मोदी को भी बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने के लिए पीएम मोदी ने इस गीत को गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा (Singer Swati Mishra) की तारीफ भी की है। लेकिन क्या आप जानते हैं की आखिर स्वाति मिश्रा कौन हैं? जिनके गाने ने देश भर के लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया है।

कौन हैं सिंगर स्वाति मिश्रा?

दरअसल, स्वाति मिश्रा (Singer Swati Mishra) बिहार के छपरा स्थित माला गांव की रहने वाली हैं। बचपन से ही स्वाति को गाने का बेहद शौक रहा है। जानकारी के अनुसार वो काम के सिलसिले में मुंबई में रहती हैं। बता दें कि स्वाति को हाल ही में एक गाने ‘राम आएंगे’ से काफी पॉपुलैरिटी मिली है। सोशल मीडिया पर स्वाति के इस भजन पर 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज भी आ चुके हैं। स्वाति इससे पहले भी कई सारे भजन गा चुकी हैं। उनके फैंस भी उनकी सुरीली आवाज़ के कायल हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं। यही नहीं स्वाति मिश्रा सोशल मीडिया पर भी वे धीरे-धीरे पॉपुलर हो रही है। साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उनके 742 हजार फैन फॉलोअर्स हैं।

पीएम मोदी ने की प्रशंसा

पीएम मोदी ने भी इस गाने की तारीफ की है साथ ही इसका इस गाने का यूट्यूब लिंक शेयर किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है। अब पीएम मोदी की बातों से तो लग रहा है कि उन्हें ये गीत बेहद पसंद आया है। ये गीत वैसे तो काफी दिनों से सुर्खियों में है लेकिन पीएम मोदी द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद ये और भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन