June 25, 2024
  • होम
  • Shivraj singh: काफिला रोक कर शिवराज सिंह ने दिखाई दरियादिली, घायल को पहुंचाया अस्पताल

Shivraj singh: काफिला रोक कर शिवराज सिंह ने दिखाई दरियादिली, घायल को पहुंचाया अस्पताल

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : December 16, 2023, 1:59 pm IST

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद भी बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। अब उन्होंने एक बाइक चालक की जान बचाई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भोपाल में रविंद्र भवन के सामने से जब शिवराज सिंह चौहान का काफिला गुजर रहा था उसी दौरान वहां एक बाइक सवार डिवाइडर से टकराकर गिर गया और घायल हो गया। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने काफिला को रुकवाया और अपनी गाड़ी से उसे अस्पताल पहुंचवाया।

मेरी छोड़ो, घायल का देखभाल करो- शिवराज

ध्यान देने वाली बात ये है कि घायल युवक भी उस दौरान बोल रहा था कि मामा जी आप साथ हो न, घायल युवक की मदद के दौरान शिवराज सिंह चौहान के कपड़े भी खून से लथ पथ हो गए। इस दौरान जब उनके सहयोगियों ने उनके हाथ में लगा खून साफ करने की कोशिश की तो उन्होंने उसे निर्देश दिया कि मेरी छोड़ो पहले घायल की देख भाल करो। वहीं इससे एक दिन पहले भी शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें महिलाएं उन्हें भैय्या कहते हुए गले लगकर रो रही थीं। इस दौरान शिवराज भी भावुक नजर आए थे।

महिलाएं लिपटकर रोने लगी थी

बता दें कि बीजेपी के द्वारा उनकी जगह मोहन यादव को सीएम बनाये जाने के बाद बड़ी संख्या में महिलाएं लगातार शिवराज सिंह से भेट करने पहुंच रही हैं और उनके सीएम न बनने पर दुख व्यक्त कर रही हैं। ऐसी ही तस्वीर विदिशा में देखने को मिली थी। यहां महिलाएं शिवराज से लिपटकर भावुक हो गई्ं थी। इसे देखकर शिवराज भी अपने आप को रोक नहीं पाए थे।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन