May 27, 2024
  • होम
  • Shivraj singh: एक बार फिर छलका शिवराज सिंह का दर्द, कई बार राजतिलक होते-होते वनवास हो जाता है

Shivraj singh: एक बार फिर छलका शिवराज सिंह का दर्द, कई बार राजतिलक होते-होते वनवास हो जाता है

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 3, 2024, 6:02 pm IST

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश में सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में सरकार का गठन हो गया है। वो ताबड़तोड़ फैसले भी ले रहे हैं लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का सीएम न बन पाने का दर्द एक बार फिर छलक उठा। बता दें कि नए साल के मौके पर शिवराज सिंह अपने गृह जिले सीहोर पहुंचे थे। वह वहां पर एक स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान महिलाएं उनको देखकर फूट-फूट कर रोने लगीं। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि आप लोग हमको छोड़कर मत जाइएगा। इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज भी भावुक हो गए।

कई बार वनवास हो जाता हैः शिवराज

सीहोर में महिलाओं ने भावुक होते हुए शिवराज सिंह से कहा कि आप हम लोग को छोड़ कर मत जाइएगा। इस पर शिवराज सिंह ने कहा कि मैं कही नहीं जा रहा। इस दौरान वो भावुक भी हो गए। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा तुमलोग के साथ हूं। सीएम न बन पाने के का जिक्र करते हुए कहा कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास हो जाता है। उन्होंने कहा कि चिंता मत करना मेरी जिंदगी आप लोगों के लिए हैं। मेरी जिंदगी, बहन-बेटियों और जनता जनार्दन के लिए हैं।

योजनाएं जारी रहेगी

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे द्वारा बनाई गई बहनों की योजनाएं भी जारी रहेंगी। लाडली बहना योजना से लेकर मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना जारी रहेगी। मैं सीएम नहीं हूं लेकिन प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। उन्होंने कहा कि भांजे-भांजियों के कल्याण में भी कोई कमी नहीं रहेगी। सारी योजनाएं जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि किसानों को जो वचन दिए हैं, वो भी पूरे होंगे। लाडली बहनों के साथ-साथ, सीएम आवास, प्रत्येक परिवार को एक रोजगार, इन सभी योजनाओं को नई सरकार आगे बढ़ाएगी।

ये भी पढ़ेः

Ram Mandir: वीएचपी ने प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए नीतीश-लालू से साधा संपर्क, दो दिनों से जवाब का इंतजार

ना ये पहली बार है, ना अंतिम बार… झारखंड में ED की कार्रवाई पर क्या बोले तेजस्वी यादव?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन