June 16, 2024
  • होम
  • Shivraj singh: फिर से देखने को मिला शिवराज सिंह का तेवर, ढोल-ताशे बजाओ कोई रोकेगा तो देख लूंगा…

Shivraj singh: फिर से देखने को मिला शिवराज सिंह का तेवर, ढोल-ताशे बजाओ कोई रोकेगा तो देख लूंगा…

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 8, 2024, 10:03 pm IST

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह का अलग-अलग अंदाज देखने को मिलता है। कभी वो भावुक हो जाते है तो कभी लोगों के बीच गीत गाते है। अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपना तेवर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सीहोर जिले के भेरुंदा पहुंचे थे। जहां पर बैंड-बाजा संचालकों ने नए नियम कानून को लेकर शिवराज सिंह को अगवत कराया। जिसके बाद पूर्व सीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या बोले शिवराज सिंह

सीहोर पहुंचने के बाद बैंड-बाजा संचालकों ने नए नियम कानून को शिवराज सिंह को अगवत कराया। जिसके बाद पूर्व सीएम ने शिवराज सिंह चौहान ने आश्वासन देते हुए कहा कि डीजे पर प्रतिबंध है। आप लोग बैंड बजाएं, ढोल बजाए, ताशे बजाए कोई नहीं रोकेगा। कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा। इस दौरान शिवराज सिंह ने भेरुंदा में रोड स्वीपिंग और सफाई लिफ्ट का उद्घाटन किया। उन्होंने लाडली बहनों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

क्या है नया कानून

बता दे कि प्रदेश की मोहन यादव की सरकार ने लाउडस्पीकर की तेज आवाज पर रोक लगा दिया है। इस आदेश के अनुसार धार्मिक और सार्वजनिक स्थलों पर लाउडस्पीकर अगर तय डेसिबल से अधिक आवाज में बजता सुनाई देगा तो इस पर कार्रवाई की जाएगी। इस आदेश के लिए सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला दिया है। वहीं सीएम मोहन यादव ने कहा था कि हमें एक तय समय और आवाज में ही लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करना चाहिए। कानून का पालन सबको करना चाहिए। इस मामले को लेकर कोई समझौता नहीं करेंगे।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन