May 27, 2024
  • होम
  • Shivraj singh: पूर्व सीएम शिवराज ने बदला अपना ठिकाना, पूजा के बाद आधिकारिक घर को किया खाली

Shivraj singh: पूर्व सीएम शिवराज ने बदला अपना ठिकाना, पूजा के बाद आधिकारिक घर को किया खाली

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : December 27, 2023, 4:27 pm IST

नई दिल्लीः एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक आवास को खाली कर दिया है। बता दें कि एमपी के नए सीएम मोहन यादव की नियुक्ति होने के बाद कयासों का बाजार गर्म था कि शिवराज सिंह चौहान को आगे कौन सी जिम्मेदारी दी जाएगी। हालांकि कुछ दिन पहले वो दिल्ली दौरे पर भी आए थे। जहां उन्होंने जेपी नड्डा से मुलाकात किया था। वहीं चुनाव जीतने के बाद ना ही उन्हें मंत्रीमंडल में शामिल किया गया है ना ही केंद्रीय नेतृत्व में उन्हें कोई जगह दी गई है। अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें कौन सी जिम्मेदारी दी जाती है।

ये होगा उनका नया पता

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार यानी 27 दिसंबर को मुख्यमंत्री आवास खाली कर दिया है। उन्होंने बंगले को खाली करने से पहले मंदिर में पूजा – पाठ की। साथ ही गौशाला में गौमाता के दर्शन किए। जिसके बाद मुख्यमंत्री निवास में पदस्थ सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें विदाई दी। अब शिवराज का नया आवास लिंक रोड नंबर-1 स्थित बी8-74 होगा। बता दें कि चौहान को 74 बंगला स्थित बी-8 2005 में सांसद बनने पर अलॉट हुआ था लेकिन सीएम बनने के बाद वो मुख्यमंत्री आवास में शिफ्ट हो गए थे।

मीडिया से मुखातिब हुए शिवराज

वहीं पूर्व सीएम शिवराज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री निवास में रहते हुए कई विकास कार्य किए। आने वाले वक्त में भी प्रदेश में खूब विकास कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 18 साल में विकास और प्रकाश जन कल्याण का इतिहास रचा गया है। आज आनंद और उल्लास के साथ सीएम आवास से जा रहा हूं। उन्होंने मुख्यमंत्री यादव और उनकी टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह प्रदेश को खूब ऊंचाईयों तक ले जाएं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन