April 18, 2024
  • होम
  • पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर कर रही पूजा-पाठ, सर पर चुन्नी रख टेका माथा

पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर कर रही पूजा-पाठ, सर पर चुन्नी रख टेका माथा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : July 10, 2023, 7:00 pm IST

नई दिल्ली: बीते दिनों उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी सामने आई थी जहां पाकिस्तान से एक महिला प्यार के लिए अवैध रूप से भारत आ गई थी. सीमा हैदर जो पाकिस्तान के बलूच में रहती है चार बच्चों की माँ है जिसे दो साल पहले नोएडा के युवक सचिन से प्यार हो गया है. दोनों मोबाइल पर पब्जी खेलते हुए करीब आ गए थे जिसके बाद महिला ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसे आम लोग पागलपन ही कहेंगे.

 

अपनाया हिंदू धर्म

काफी दिनों से चर्चा में रही सचिन और सीमा की प्रेम कहानी में एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पाकिस्तान से भागकर आई सीमा को पूजा-पाठ करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल बीते दिन सीमा ने हिंदू रीती रिवाजों से सचिन के साथ शादी रचा ली थी. हालांकि इसके बाद सीमा को जेल की हवा खानी पड़ी थी लेकिन बाहर आकर वह अलग ही अंदाज़ में दिखाई दे रही है. प्रेम में पड़ी सीमा हैदर ने हिंदू धर्म अपना लिया है जिसके बाद वह पूजा-पाठ करती भी नज़र आ रही है.

तुलसी की पूजा करती नज़र आई सीमा

सीमा हैदर के नए वीडियो में वह देवी-देवताओं के सामने शीश झुकाती नज़र आ रही है. इसके अलावा वीडियो में सीमा ने राम नाम की पट्टी भी पहनी हुई है और तुलसी की पूजा करते हुए दिखाई दे रही है.

 

प्यार के जुनून में पहुंची हवालात

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है जहां एक महिला को पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. महिला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बल्लभगढ़ इलाके की निवासी है और चार बच्चों की माँ है. महिला की पहचान बतौर सीमा हैदर हुई है जो पब्जी खेलने की भी काफी शौक़ीन है. PUBG खेलते हुए ही उसे भारतीय युवक से प्यार हो गया जिसके बाद महिला के सिर पर प्यार का जुनून इस कदर चढ़ा कि वह बॉर्डर क्रॉस करते हुए अवैध तरीके से भारत पहुंच गई. हालांकि इस जुनून ने उसे हवालात भी पहुंचा दिया था. महिला पाकिस्तान के कराची की है जो 1100 किलोमीटर दूर नोएडा पहुंच गई थी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो