April 16, 2024
  • होम
  • Sas Bahu Fight Saharanpur: सहारनपुर में सास-बहू के बीच मोबाइल डेटा का झगड़ा पहुंचा थाने, पुलिस हैरान

Sas Bahu Fight Saharanpur: सहारनपुर में सास-बहू के बीच मोबाइल डेटा का झगड़ा पहुंचा थाने, पुलिस हैरान

  • WRITTEN BY: Manisha Singh
  • LAST UPDATED : December 26, 2023, 6:22 pm IST

लखनऊ: सहारनपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी से सास-बहू की तकरार (Sas Bahu Fight Saharanpur) का एक नया किस्सा सामने आया है. यहां एक बहू ने मोबाइल डेटा को लेकर अपनी सास के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी. बहू का कहना है कि उसकी सास पूरा दिन मोबाइल चलाती है और सारा डेटा खत्म कर देती है. इस वजह से बहू का मोबाइल नहीं चलता. इसी बात पर सास की तहरीर देने बहू थाने चली गई.

बहू ने सास पर लगाए ये आरोप

सहारनपुर (Sas Bahu Fight Saharanpur) की इस बहू का कहना है कि सुबह उनका पति काम पर चला जाता है. वह सारा दिन घर के काम करती हैं और बच्चों को संभालती हैं. बहू ने कहा कि उनकी सास सारा दिन मोबाइल फोन चलाती रहती हैं. वो सारा दिन मोबाइल में रील देखती हैं और फेसबुक चलाती रहती हैं. दिन भर काम करने के बाद जब वह शाम में फोन चलाने बैठती हैं तब सारा डेटा खत्म हो चुका होता है.

पुलिस ने कराया समझौता

इसी बात को लेकर बहू ने अपने पति से कह दिया है कि अब वह सास के साथ नहीं रहेंगी. लेकिन पति ने जब अपनी मां से अलग रहने से मना कर दिया तो बहू ने थाने में तहरीर दे दी. बहू ने मोबाइल डेटा को लेकर अपने पति और सास दोनों के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी. पुलिस ने फिर इस मामले में समझौता कराया. सदर बाजार थाना प्रभारी प्रवेश सिंह ने बताया कि रविवार (24 दिसंबर) को उन्होंने बहू के मायके पक्ष और ससुराल पक्ष दोनों को बुलाया और समझौता करा दिया.

यह भी पढ़ें: Maheshwer Peri Against Vivek Bindra: विवादों में फंसे विवेक बिंद्रा के खिलाफ महेश्वर पेरी ने खोला मोर्चा, बताया घोटालेबाज

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो