April 16, 2024
  • होम
  • Sanjay singh: संजय सिंह का हुआ बायोप्सी टेस्ट, आज पहुंच सकते हैं घर

Sanjay singh: संजय सिंह का हुआ बायोप्सी टेस्ट, आज पहुंच सकते हैं घर

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 3, 2024, 8:28 am IST

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह लगभग छह महीने बाद अपने घर लौटेंगे। फिलहाल उनकी लिवर से जुड़ी बीमारी के लिए वे लिवर और पित्त विज्ञान संस्थान में एडमिट है। अस्पताल में लिवर की बायोप्सी की गई। इ्स जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर आगे का इलाज होगा।

वहीं सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौर पड़ी। उनके समर्थकों ने उनके आवास पहुंचकर उनकी पत्नी अनीता से मुलाकात की। इस दौरान उनकी पत्नी अनीता सिंह ने कहा कि यह लंबा संघर्ष है और आगे भी इसी तरह से जारी रहेगा। जब तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन जेल से बाहर नहीं आ जाते, तब तक संघर्ष जारी रहेगा। वहीं संभावना है कि संजय सिंह बुधवार को घर आ जाएंगे।

भाजपा की मुश्किलें बढ़ेंगीः केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा कि जेल की सलाखें भाजपा की मुश्किल बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि ये बात हम सबको समझ आ रही है कि जब तक जेल में रहेंगे भाजपा की मुश्किल बढ़ेंगी। बता दें कि सुनीता केजरीवाल ने सीएम केजरीवाल के द्वारा लिखे संदेश को पढ़ा। जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरी चिंता न करे। मैं ठीक हूं और मेरे इरादे मजबूत है। सीएम केजरीवाल को गर्व है कि मेरे जाने के बाद विधायकों, पार्षदों और संगठन के लोगों ने मिलकर रामलीला मैदान में रैली का आयोजन किया।

सौरभ भारद्वाज का भी भाजपा पर निशाना

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में सत्ता हासिल करने का सपना देख रही भाजपा को अभी लंबा इंतजार करना होगा। पिछले 25 सालों में भाजपा इसी कोशिश में लगी हुई है, लेकिन उसका सपना पूरा नहीं हुआ। आने वाले दिनों में भी यह सपना पूरा होना आसान नहीं है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो